1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: जानें किस मुस्लिम उम्मीदवार हाजी रिजवान ने की भाजपा को वोट देने की अपील, बताई प्रमुख वजह

UP Election 2022: जानें किस मुस्लिम उम्मीदवार हाजी रिजवान ने की भाजपा को वोट देने की अपील, बताई प्रमुख वजह

बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार और मुरादाबाद की कुंदरकी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हाजी रिजवान का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमे वह भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील करते उनकी बात सामने आई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

मुरादाबाद। बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार और मुरादाबाद की कुंदरकी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हाजी रिजवान का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमे वह भारतीय जनता पार्टी(BJP) को वोट देने की अपील करते उनकी बात सामने आई है। टिकट कटने से नाराज होकर सपा छोड़कर हाल ही में बीएसपी में आए रिजवान ने संभल के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान को हराने की अपील की है।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बसपा(BSP) नेता ने वायरल ऑडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि यह सच है कि उन्होंने सपा उम्मीदवार को हराने के लिए बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है। बसपा उम्मीदवार ने कहा, ”मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है।

मुझे और क्या कहना चाहिए? हमने डॉ. बर्क का पांच बार समर्थन किया, लेकिन इस बार बात अलग है।” एक दशक से अधिक समय से सपा में रहे रिजवान ने कहा, ”इस बार टिकट रामगोपाल यादव(Ram Gopal Yadav) ने बांटा। मैं नहीं जानता कि उनकी रणनीति क्या है। मेरे मतदाता मेरे साथ हैं, मैं उनका धन्यवाद करता हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...