1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें किस टीम के हेड कोच बनेंगे क्रिस गेल, सोशल मीडिया पर खुद किया ऐलान

जानें किस टीम के हेड कोच बनेंगे क्रिस गेल, सोशल मीडिया पर खुद किया ऐलान

वेस्टइंडीज के ​धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तान क्रिकेट लीग में खेल रही टीम कराची किंग्स का कोच बनने का एलान किया है। बतौर खिलाड़ी क्रिकेट से दूर रहने के बाद 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर क्रिस गेल कोच के रूप में क्रिकेट से जुड़े रहना चाहते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के ​धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तान क्रिकेट लीग में खेल रही टीम कराची किंग्स का कोच बनने का एलान किया है। बतौर खिलाड़ी क्रिकेट से दूर रहने के बाद ‘यूनिवर्स बॉस’ के नाम से मशहूर क्रिस गेल कोच के रूप में क्रिकेट से जुड़े रहना चाहते हैं।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

विस्फोटक बल्लेबाज ने यह ऑफर बाबर आजम की कप्तानी वाली उस कराची किंग्स टीम को दिया है, जो लीग के सातवें सीजन में लगातार आठ मैच हार चुकी है। क्रिस गेल ने अगले सीजन के लिए पहले से ही कोच के रूप में अपनी दावा ठोक दिया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘हे पीएसएल, मैं अगले सीजन में कराची किंग्स का नया हेड कोच बनूंगा। इस मामले में अब कोई बात नहीं होगी। -यूनिवर्स बॉस।’बता दें कि आईपीएल नीलामी 2022 से दूर रहने वाले वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल अब हेड कोच की भूमिका में नजर आ सकते हैं। आईपीएल के अलावा गेल इस बार पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी नहीं खेल रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...