1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बांग्लादेश से मिली हार पर जानिए रोहित शर्मा ने किसे बताया जिम्मेदार? 

बांग्लादेश से मिली हार पर जानिए रोहित शर्मा ने किसे बताया जिम्मेदार? 

भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को पहला वनडे मैच खेला गया। पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को हार का समान करना पड़ा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date
नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच रविवार को पहला वनडे मैच खेला गया। पहले वनडे मैच में टीम इंडिया को हार का समान करना पड़ा है। कप्तान रोहित शर्मा ने इसको लेकर बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। ढाका के मीरपुर में कम स्कोर वाले मैच में टीम इंडिया को एक विकेट से हार मिली।
रोहित शर्मा ने कहा कि टीम की बल्लेबाजी की विफलता पर अफसोस जताया। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को यह समझना होगा कि कैसे खेलना है। दरअसल, भारतीय बल्लेबाज बांग्लादेशी स्पिनर्स का सामना ठीक से नहीं कर पाए। शाकिब अल हसन ने पांच तो मेहदी हसन मिराज ने एक विकेट अपने नाम किया।
रोहित शर्मा ने कहा कि, ”हमें इस बात पर ध्यान देना होगा कि इस तरह की परिस्थितियों में हम स्पिन गेंदबाजों का सामना कैसे करेंगे। यह हमारे अंदर है। हम इसी तरह की परिस्थितियों में खेलकर बड़े हुए हैं। सबकुछ दबाव झेलने को लेकर है।” बता दें कि, भारत ने मैच में 186 रन बनाए। बांग्लादेश की टीम एक समय 136 रन पर नौ विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी।
उसके बाद मेहदी हसन मिराज ने मुस्तफिजुर रहमान के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी। रोहित ने इस बारे में बात नहीं की। उन्होंने कहा कि टीम ने रन ही कम बनाए थे। रोहित का मानना है कि अगर टीम ने 30-40 रन और बनाए होते तो अंतर पैदा हो सकता था।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: न्यूजीलैंड की तूफानी पारी पर वॉशिंगटन सुंदर ने लगाया ब्रेक, एक ओवर में झटके दो विकेट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...