1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रमीज राजा ने कहा, जब चाहे पाकिस्तान के क्रिकेट को बर्बाद कर सकते हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रमीज राजा ने कहा, जब चाहे पाकिस्तान के क्रिकेट को बर्बाद कर सकते हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने आज एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि कैसे पाकिस्तान का क्रिकेट बोर्ड भारत के रहमों करम पर चलता ​है। उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब चाह दें तब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बरबाद कर सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा(Ramij Raja) ने आज एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि कैसे पाकिस्तान का क्रिकेट बोर्ड भारत के रहमों करम पर चलता ​है। उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब चाह दें तब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बरबाद कर सकते हैं। रमीज राजा ने कहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Cricket Board) 50 फीसदी आईसीसी की फंडिंग से चलता है और आईसीसी को 90 फीसदी फंडिंग भारतीय बाजार से आती है।

पढ़ें :- Vijay Hazare Trophy : जम्मू कश्मीर की टीम ने ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रचा इतिहास

रमीज राजा ने साथ ही कहा कि पाकिस्तान ने अगर टी20 वर्ल्ड कप में भारत को हरा दिया, तो एक इन्वेस्टर पीसीबी को ब्लैंक चेक देने के लिए तैयार है। रमीज राजा ने सीनेट स्टैंडिंग कमिटी ऑन इंटर-प्रोविंशियल कोऑर्डिनेशन (IPC) की मीटिंग में कहा, एक तरह से इंडिया का पैसा पाकिस्तान क्रिकेट को चला रहा है। अगर कल को भारतीय प्रधानमंत्री(Prime minister) ये सोच लेते हैं कि हम पाकिस्तान को फंडिंग नहीं देंगे तो पीसीबी ढह भी सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...