1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें किसने कहा, जल्द भारतीय कहेंगे की हमारे पास नहीं हैं बाबर और रिजवान जैसे खिलाड़ी

जानें किसने कहा, जल्द भारतीय कहेंगे की हमारे पास नहीं हैं बाबर और रिजवान जैसे खिलाड़ी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने एक बड़ा बयान दिया है। लतीफ ने कहा है कि एक दिन ऐसा आयेगा जब भारतीय कहेंगे कि हमारे पास बाबर और रिजवान जैसे विश्व क्लास खिलाड़ी नहीं है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने एक बड़ा बयान दिया है। लतीफ ने कहा है कि एक दिन ऐसा आयेगा जब भारतीय कहेंगे कि हमारे पास बाबर और रिजवान जैसे विश्व क्लास खिलाड़ी नहीं है। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले समाप्त हुए टी20 विश्वकप(T20 World Cup) में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और रिजवान ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। दोनो के संयुक्त रुप से प्रभावी खेल के कारण पाकिस्तान की टीम लीग मैच में बिना एक भी मैच हारे सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रही थी।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले से पहले जारी हुई गाइडलाइन, पढ़ लें जरूरी खबर

पाकिस्तान ने टी20 विश्वकप में भारत को 10 विकेट से मात दे कर पहली बार जीत दर्ज की थी। इतना ही नहीं पाकिस्तान(Pakistan) की टीम ने फाइनलिस्ट रही न्यूजीलैंड की टीम को भी आसानी से लीग मैच में रौंद दिया था। इन दोनों बड़ी जीतों में बाबर और रिजवान ने बल्ले से बड़ा योगदान दिया था। दोनों बल्लेबाजों के ऐसे प्रदर्शन पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने उनकी तुलना विराट कोहली और रोहित शर्मा से कर दी है।

उनका कहना है कि एक समय ऐसा कहा जाता था कि हमारे पास रोहित और कोहली नहीं है। अब भारत कहेगा कि हमारे पास बाबर और रिजवान नहीं है। एक साल पहले हम कहा करते थे कि टी-20 क्रिकेट में हमारे पास विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे खिलाड़ी नहीं हैं। लेकिन मेरा मानना है कि कुछ समय भारतीय भी कहेंगे कि हमारे पास रिजवान और बाबर(Rizwan And Babar) जैसे खिलाड़ी नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...