1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें किसने कहा, कोई आईपीएल की टीम भले ही वार्नर को खरीद ले लेकिन कप्तान नहीं बना सकती

जानें किसने कहा, कोई आईपीएल की टीम भले ही वार्नर को खरीद ले लेकिन कप्तान नहीं बना सकती

आईपीएल के अगले सत्र यानी साल 2022 में होने वाले टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों की निलामी फिर से होनी है। इस निलामी का मेगा आक्शन फरवरी के माह में होने की उम्मीद है। आईपीएल के लिए होने वाले मेगा आक्शन से पहले आकाश चोपड़ा ने डेविड वार्नर को लेकर के बड़ा बयान दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के अगले सत्र यानी साल 2022(IPL 2022) में होने वाले टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों की निलामी फिर से होनी है। इस निलामी का मेगा आक्शन फरवरी के माह में होने की उम्मीद है। आईपीएल के लिए होने वाले मेगा आक्शन से पहले आकाश चोपड़ा ने डेविड वार्नर को लेकर के बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि वार्नर को कोई भी टीम खरीद भले ही ले लेकिन उनको कोई कप्तान नहीं बनायेगा।

पढ़ें :- India v South Africa: स्लो बैटिंग के लिए केएल राहुल की आलोचना, आकाश चोपड़ा ने कहीं ये बातें

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘आरसीबी डेविड वॉर्नर(Devid Warner) को ले सकती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें कप्तान नहीं बनाएगी। वॉर्नर किसी भी टीम के कप्तान नहीं बनेंगे। भले ही हम पंजाब को छोड़ दें, फिर भी दो टीमें कप्तान की तलाश कर रही हैं। वह किसी न किसी टीम में जरूर जाएंगे। वह महंगे भी जाएंगे लेकिन कोई भी टीम उन्हें कप्तान नहीं बनाएगी, ऐसा मेरा मानना है क्योंकि आईपीएल एक छोटा परिवार है, सभी को अंदाजा है कि पिछले साल क्या हुआ था, कारण और समस्याएं क्या थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...