1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जानें किसने कहा कि ब​हुत बड़ी मुश्किल में फंस गया है शाहरुख का बड़ा बेटा

जानें किसने कहा कि ब​हुत बड़ी मुश्किल में फंस गया है शाहरुख का बड़ा बेटा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी राहत के नाम पर जमानत नहीं मिल पाई है। वो अभी भी जेल में ही रहेंगे। आर्यन केस को लेकर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और आर्यन खान के लिए दुख जताया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी राहत के नाम पर जमानत नहीं मिल पाई है। वो अभी भी जेल में ही रहेंगे। आर्यन केस को लेकर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और आर्यन खान के लिए दुख जताया है। अपने बयान में डायरेक्टर ने कहा कि इस केस को लेकर आर्यन बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। प्रकाश झा ने कहा कि वह इस मामले के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं, लेकिन उनका मानना है कि बेचारा स्टार किड(Star Kid) आर्यन बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं।

पढ़ें :- Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

मुझे यह भी नहीं पता कि इस मामले में कौन कॉमेंट(Comment) कर रहा है। मैंने पढ़ा भी नहीं है। मैं बस इतना जानता हूं कि वह बेचारा बच्चा, जोकि शाहरुख खान का बेटा है, बड़ी मुश्किल में फंस गया है।’ एनसीबी ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन तबसे लेकर अभी तक पुलिस कस्टडी में हैं। ये मामला तब सामने आया जब एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप(Cruise Ship) पर छापेमारी की। ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...