1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जानें किसने कहा, विपक्षी टीमें जानती हैं मुंबई इंडियंस के पास सिर्फ जसप्रीत बुमराह के 4 ओवर खतरनाक हैं

जानें किसने कहा, विपक्षी टीमें जानती हैं मुंबई इंडियंस के पास सिर्फ जसप्रीत बुमराह के 4 ओवर खतरनाक हैं

भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान समय में कमंटेटर की भूमिका निभाने वाले आकाश चोपड़ा ने आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस पर बड़ा सवाल खड़ा किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान समय में कमंटेटर की भूमिका निभाने वाले आकाश चोपड़ा ने आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। आकाश ने कहा कि सभी आईपीएल की टीमें जानती हैं कि मुंबई की टीम के पास जसप्रीत बुमराह के अलावा कोई ऐसा नहीं है जिससे डरने की कोई जरुरत है।

पढ़ें :- India vs New Zealand 2nd T20, Lucknow: दूसरे टी20 मैच में हो सकता है ये बदलाव, इनकी होगी छुट्टी तो इन्हें मिलेगा मौका?

भारत के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने जसप्रीत बुमराह और उनके गेंदबाजी कौशल के लिए उनकी तारीफ की। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टीम पर बुमराह के प्रभाव के बारे में भी बताया। मुंबई इंडियंस एक्शन में वापस आएगी, जब वे बुधवार रात को एक ब्लॉकबस्टर मैच के लिए पंजाब किंग्स से भिड़ेंगे। मुंबई इंडियंस चार मैच इस सीजन में हार चुकी है। ऐसे में टीम के लिए ये मुकाबला अहम होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...