1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें किसने कहा, पुराने फॉर्म में लौटे तो तिहरा शतक लगा सूखे को खत्म कर सकते हैं विराट कोहली

जानें किसने कहा, पुराने फॉर्म में लौटे तो तिहरा शतक लगा सूखे को खत्म कर सकते हैं विराट कोहली

भारत के कप्तान विराट कोहली पिछले कई परियों में शतक नहीं लगा पाए हैं। विराट ने अच्छी परियां तो खेली है पर वो शतक में उसे तब्दील नहीं कर पाए हैं। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के कप्तान विराट कोहली पिछले कई परियों में शतक नहीं लगा पाए हैं। विराट ने अच्छी परियां तो खेली है पर वो शतक में उसे तब्दील नहीं कर पाए हैं। भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव का मानना है कि विराट कोहली(Virat Kohli) अपनी पुरानी फॉर्म में लौटने के बाद बड़े शतक बनाना शुरू कर देंगे।

पढ़ें :- T20 World Cup: ऋषभ पंत को विराट कोहली ने चेताया, हमारे पास और भी हैं विकेटकीपर

इंग्लैंड के खिलाफ हाल में खेली गई पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में वो सेंचुरी नहीं जड़ पाए। उनसे उम्मीद थी कि वो वहां सेंचुरी जड़ेंगे। कपिल देव (Kapil Dev) ने आगे कहा, ‘ग्राफ निश्चित रूप से ऊपर और नीचे हो गया है, लेकिन कब तक? 28 से 32 वर्ष की आयु ही तो वास्तव में नए आयाम छूने की उम्र होती है।

वह अब अनुभवी और परिपक्व हैं। अगर विराट अपने पुराने फॉर्म में लौट आए तो वह ना केवल शतक या दोहरा बनाएंगे बल्कि वह आपको 300 रन की पारी खेलकर भी दिखा देंगे। वह अब काफी परिपक्व हो चुके हैं। कोहली की फिटनेस (Fitness) की बात करें तो उसमें कोई कमी नहीं है। उन्हें बस खुद को पहचानने और बड़ी पारियां खेलने की जरूरत है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...