जानिये वो कौन से बड़े स्टार हैं, जो कभी नहीं गये कपिल के शो में

नई दिल्ली। कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ 2013 से शुरू हुआ हैं और इस शो को दर्शको से काफी अच्छा रेस्पांस मिला। अक्सर ही फिल्म इंडस्ट्री के लोग अपनी फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो में आते है। जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होती है फिल्म से जुड़े किरदारों को कपिल के शो मे देखा जाता हैं। फिर चाहे वह शाहरुख खान, सलमान खान या फिर अमिताभ बच्चन ही क्यों न हो।




कपिल खुद अपने कॉमेडी शो को होस्ट करते है और मेहमानो का इंटरव्यू करते है लेकिन आपको पता है कि ऐसी भी हस्तियां हैं, जिनकी बड़ी फिल्मे रीलीज़ होने के बावजूद उन्हे कभी कपिल के शो मे नही देखा गया। जानिए वह कौन सी सुपरहिट फिल्में थी जिनके लीडस्टार कभी कपिल के शो मे फिल्म को प्रमोट करने नही आये….



आमिर खान

captureआमिर खान  की तीन फिल्में ‘दंगल’ (2016), ‘पीके’ (2014) और ‘धूम 3’ (2013) रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन वे एक भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं पहुंचे। और आमिर कि ये सभी फिल्मे 200 करोड़ से अधिक क्लब मे शामिल हैं

 

 

 

सुपरस्टार रजनीकांत

captureसाउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की 2013 से अब तक तीन फिल्में ‘कबाली’ (2016), ‘लिंगा’ (2014) और ‘कोचडयान’ (2014) रिलीज हो चुकी हैं। इसके बावजूद उन्होने कपिल के शो से अपनी फिल्मों को प्रमोट कर्ण मुनासिब नही समझा।

 

 

 

नाना पाटेकर

capture2015 में नाना पाटेकर की फिल्म ‘अब तक छप्पन 2’ और ‘वेलकम बैक’ रिलीज हुई थीं। उस वक्त कपिल ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कर रहे थे। अनिल कपूर और जॉन अब्राहम ‘वेलकम बैक’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। लेकिन नाना एक बार भी इस शो के मेहमान नहीं बने।

 

 

 

श्रीदेवी

captureश्रीदेवी आज तक कपिल के किसी भी शो पर नजर नहीं आईं। हालांकि, एक सच्चाई यह भी है कि 2013 से अब तक उनकी कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं हुई। 2017 में उनकी फिल्म ‘मॉम की रिलीज बताई जा रही है। अब देखना यह है कि ऑडियंस उन्हें कपिल के शो में देख पाती है या नहीं।

 

 

 

महेंद्र सिंह धोनी

captureक्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अभी तक ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेहमान नहीं बने। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2016 में जब उनकी बायोपिक रिलीज हुई थी। तब चर्चा थी कि कपिल चाह रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोनी भी उनके शो में आएं। लेकिन फिल्म को प्रमोट करने न धोनी पहुंचे और न ही सुशांत।