1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जानें आजम खान ने क्यों कहा, मैने कुर्ते के नीचे किस तरह की बनियान पहनी है यह बताना जरुरी नहीं

जानें आजम खान ने क्यों कहा, मैने कुर्ते के नीचे किस तरह की बनियान पहनी है यह बताना जरुरी नहीं

समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच सबकुछ ठीक ठाक है कि नहीं इस सवाल का जवाब हर व्यक्ति जानने के लिए उत्सुक है। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो आजम खान ने अखिलेश यादव से बात की खबरों को स्वीकारा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच सबकुछ ठीक ठाक है कि नहीं इस सवाल का जवाब हर व्यक्ति जानने के लिए उत्सुक है। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो आजम खान ने अखिलेश यादव से बात की खबरों को स्वीकारा है। उन्होंने एक बार फिर इस बात से इंकार किया कि वह अखिलेश यादव से नाराज हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

सूत्रों के अनुसार आजम खान की अखिलेश यादव से फोन पर 10 मिनट तक बात हुई है। हालांकि क्या बात हुई इसका उन्होंने खुलासा नहीं किया। इस बात का जवाब देते हुए आजम ने कहा कि मैं आपको क्यों बताऊं कि मैने कुर्ते के नीचे किस तरह की बनियान पहनी है। दरअसल जेल से छूट कर वापस लौटे समाजवादी पार्टी के विधायक और सूबे के सबसे बड़े मुस्लिम चेहरे आजम खान कल विधानसभा पहुंचे लेकिन उनकी बात सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नहीं हुई।

ऐसे में एक बड़ा सवाल राजनीतिक गलियारें में चर्चा का विषय बना हुआ है कि क्या वाकई आजम व अखिलेश के बीच सबकुछ सही नहीं हैं। बता दें कि आजम खान अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर हैं। कल उन्होंने यूपी विधानसभा के पहले बजट सत्र में हिस्सा नहीं लिया जबकि वो विधानसभा के परिसर में मौजूद थे। आजम खान ने कल विधानसभा में विधायक पद की शपथ ली और बिना सदन की कार्यवाही में हिस्सा लिए अपने लखनऊ स्थित आवास पर चले गये।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...