1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जानें क्यों फैन ने की गौतम गंभीर की दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी से तुलना Viral video

जानें क्यों फैन ने की गौतम गंभीर की दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी से तुलना Viral video

कल आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर मैच में बैंग्लोर की टीम ने लखनऊ की टीम को 14 रनों से हरा दिया। मैच के बाद का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे लखनऊ टीम के मेंटार और भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर टीम के कप्तान केएल राहुल पर गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर मैच में बैंग्लोर की टीम ने लखनऊ की टीम को 14 रनों से हरा दिया। मैच के बाद का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे लखनऊ टीम के मेंटार और भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर टीम के कप्तान केएल राहुल पर गुस्सा जाहिर करते नजर आ रहे हैं। उनका ये अंदाज फैंस को पसंद नहीं आया है।

पढ़ें :- T20 वर्ल्ड कप 2022 में क्या मिलेगा दिनेश कार्तिक को मौका? गौतम गंभीर ने कहीं ये बातें...

उनके इस तरह के रिएक्शन पर एक फैंस ने उनकी तुलना बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमरीश पुरी से की है। फैंस ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अमरीश पुरी किसी व्यक्ति को पटक पटक के मार रहे हैं। बता दें कि मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला गया, जहां आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 207 रन बनाए।

रजत पाटिदार ने नॉटआउट 112 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। जवाब में लखनऊ सुपर जायन्ट्स की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 193 रन ही बना पाई। केएल राहुल ने मैच में 58 गेंद पर 79 रनों की पारी खेली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...