1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित और विराट के बीच कप्तानी को लेकर हुए विवाद में जानें क्यों गावस्कर ने अजहरुद्दीन को फटकारा

रोहित और विराट के बीच कप्तानी को लेकर हुए विवाद में जानें क्यों गावस्कर ने अजहरुद्दीन को फटकारा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने मंगलवार को विराट-रोहित के बीच कथित कप्तानी विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अजहरुद्दीन से कहा कि अगर उन्हें इस बारे में कोई अंदरुनी जानकारी है तो उन्हें आगे आकर बताना चाहिए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने मंगलवार को विराट-रोहित के बीच कथित कप्तानी विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अजहरुद्दीन से कहा कि अगर उन्हें इस बारे में कोई अंदरुनी जानकारी है तो उन्हें आगे आकर बताना चाहिए। आपको बता दें कि विराट कोहली(Virat Kohli) से वनडे कप्तानी वापस लेने के बाद से भारतीय क्रिकेट में सब कुछ सहीं चल रहा है।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

8 दिसंबर को साउथ अफ्रीका(South Africa) के दौरे के लिए टेस्ट टीम के ऐलान के साथ ही अचानक रोहित शर्मा को वनडे कप्तानी सौंपने का ऐलान बीसीसीआई ने किया। इसके बाद विराट-रोहित के बीच मनमुटाव की खबरें भी सामने आईं। बुधवार को विराट कोहली ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे कप्तानी वापस लेने को लेकर खुलासे किए।

सुनील गावस्कर ने कहा,’जब तक दोनों खिलाड़ी सामने आकर अपना पक्ष नहीं रखते हैं तबतक हमें किसी नतीजे तक नहीं पहुंचना चाहिए। हां, अजहर ने कुछ कहा है। अगर उनके पास जो कुछ भी हुआ है उसके संबंध में कोई अंदरूनी जानकारी है तो उन्‍हें आगे आकर बताना चाहिए। कयासों के आधार पर आ रही जानकारी पर कमेंट(Comment) नहीं किया जाना चाहिए।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...