1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें विराट कोहली के रेस्तरां में समलैंगिकों को क्यों नहीं मिल रही एंट्री, कंपनी ने दी सफाई

जानें विराट कोहली के रेस्तरां में समलैंगिकों को क्यों नहीं मिल रही एंट्री, कंपनी ने दी सफाई

भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे और टेस्ट कप्तान विराट कोहली की रेस्तरां चेन 'वन8 कम्यून' पर आरोप है कि वह अपने रेस्तरां में समलैंगिकों को एंट्री नहीं दे रहा है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। पुणे, दिल्ली और कोलकाता में कोहली के 'वन8 कम्यून' रेस्तरां चलते हैं और कहा जा रहा है कि कोहली के रेस्तरां में समलैंगिकों को एंट्री नहीं दी जा रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे और टेस्ट कप्तान विराट कोहली की रेस्तरां चेन ‘वन8 कम्यून’ पर आरोप है कि वह अपने रेस्तरां में समलैंगिकों को एंट्री नहीं दे रहा है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। पुणे, दिल्ली और कोलकाता में कोहली के ‘वन8 कम्यून’ रेस्तरां चलते हैं और कहा जा रहा है कि कोहली के रेस्तरां में समलैंगिकों को एंट्री नहीं दी जा रही है। हालांकि इस मामले में बवाल को काफी बढ़ता हुआ देखकर कंपनी ने खुद पर सफाई दी है।

पढ़ें :- Spinner Yuzvendra की दुलहनिया के साथ Virat Kohli ने किया जबरदस्त डांस, देखें VIDEO

रेस्तरां की पुणे शाखा ने समलैंगिक जोड़ों या पुरुषों के समलैंगिक समूह को अपने रेस्तरां में प्रवेश नहीं दिया था। रेस्तरां ने, हालांकि सभी आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि इसमें ‘स्टैग एंट्री’ पर प्रतिबंध है, जिसका मतलब है कि ‘व्यक्तिगत लड़कों की अनुमति नहीं है’। सोशल मीडिया पर बवाल को बढ़ता देख कंपनी खुद इसर पर सफाई दी है। ‘वन8 कम्यून’ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हम बिना किसी भेदभाव के सबका स्वागत और सम्मान करते हैं। जैसा कि हमारा नाम है हम सभी समुदाय की सेवा में हमेशा आगे हैं।

पढ़ें :- Breaking: मिला संकेत टी20 के बाद वन डे और टेस्ट मैचौं की भी कप्तानी छोड़ सकते हैं भारतीय कप्तान विराट कोहली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by one8 Commune (@one8.commune)

इंडस्ट्री के चलन और सरकारी नियमों के अनुरुप, हमारे यहां पर स्टैग एंट्री पर रोक है। इसका मतलब ये नहीं है कि हम किसी भी समुदाय के खिलाफ हैं। लेकिन फिर भी अगर अनजाने में कोई घटना हुई है या फिर कोई मिस-कम्युनिकेशन हुआ है तब हम चाहते हैं कि वह व्यक्ति हमसे मिलें, ताकि हम इस विवाद को सही तरीके से हल कर सकें। ग्राहक हमारी प्राथमिकता हैं और उनके साथ मजबूत और लंबे संबंध बनाना हमारी प्रणाली का हिस्सा है।’

पढ़ें :- Team India: विदाई मुकाबले में रवि शास्त्री पर मेहरबान हुए थे एमएस धोनी और विराट कोहली, जानें क्या दिया खास तोहफा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...