1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें रवि शास्त्री ने क्यों कहा, हम डरपोक थे और यह​ हमारे खेल में दिख रहा था

जानें रवि शास्त्री ने क्यों कहा, हम डरपोक थे और यह​ हमारे खेल में दिख रहा था

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। ये बयान टी20 विश्वकप 2021 में टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार को लेकर आया है। रवि ने कहा कि हमारी टीम पूरे टूर्नामेंट में डरपोक की तरह खेली और ये हमारे खेल में साफ साफ दिख भी रहा था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री(Ravi Shashtri) ने बड़ा बयान दिया है। ये बयान टी20 विश्वकप 2021 में टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार को लेकर आया है। रवि ने कहा कि हमारी टीम पूरे टूर्नामेंट में डरपोक की तरह खेली और ये हमारे खेल में साफ साफ दिख भी रहा था। बता दें कि साल 2021 भारत का खेलों में भले ही शानदार रहा हो, लेकिन इस साल भारतीय टीम 2 आईसीसी खिताब जीतने से चूक गई। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हारने के चार महीने बाद ही टी20 विश्व कप से बाहर होकर भारत ने आईसीसी ट्रॉफी(ICC Trophy) जीतने का एक और मौका गंवा दिया।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

शास्त्री ने क्रिकेट शो(Cricket Show) में कहा कि ‘पाकिस्तान ने उस मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ हम डरे हुए थे। बहुत ज्यादा डरे हुए थे। यह मैच के दौरान यह हमारे खेल पर साफ तौर पर दिख रहा था। जब तक आप लड़ते हो तब तक हारने का कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन अगर आप डर गए तो दर्द ज्यादा होता है। ऐसे में इस तरह के टूर्नामेंट में अगर आप बहुत जल्दी हार जाते हैं तो आप मुश्किल में पड़ जाते हैं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...