1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. जाने क्यों तैमूर की फोटो खींचने पर सैफ अली खान ने किया फोटोग्राफर पर गुस्सा

जाने क्यों तैमूर की फोटो खींचने पर सैफ अली खान ने किया फोटोग्राफर पर गुस्सा

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अक्सर अपनी मासूमियत को लेकर खबरों के बीच बने रहते हैं। इसका कारण है तैमूर की एक फोटो को 1500 रुपेय में बेची जाती है इसलिए तैमूर के फोटोज को लेकर अक्सर फोटोग्राफरों की होड़ लगी रहती है। इससे पहले सैफ अली खान और करीना कपूर ने कभी भी तैमूर की फोटो खींचने पर गुस्सा नहीं किया लेकिन इस बार लगातार तैमूर की फोटो खींचने के दौरान सैफ को गुस्सा आ गया और कहा “इतना ज़्यादा फ्लैश करोगे तो बच्चा अंधा हो जाएगा।”

सैफ और करीना तैमूर को लेकर कई बार ये बयान दिया है कि उन्हें कभी भी तैमूर की तस्वीर खींचने पर कोई एतराज़ नहीं है। इस बार जब सैफ और करीना तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरु कर दीं। लगातार तस्वीरें खींचे जाने से परेशान सैफ ने नाराज होकर कहा, “बस करो यार, इतना फ्लैश मारोगे तो बच्चा अंधा हो जाएगा।”

उसके बाद सैफ ने रुक कर पोज देने से भी मना कर दिया वहीं तैमूर की नजरें मीडिया के कैमरे को ताकती रहीं। बता दें इससे पहले सैफ कह चुके हैं कि कोई भी तैमूर की तस्वीरें ले हमें उससे कोई परेशानी नहीं है। अगर उसकी तस्वीरों से किसी को खुशी मिलती है तो यह उसके लिए आशीर्वाद जैसा है। बताते चलें कि तैमूर इस वक़्त इतने पॉपुलर हो चूकें है कि अब उनके नाम की डॉल और बिस्किट भी मार्केट में आने लगे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...