1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें क्यों सलमान बट्ट ने कहा, विराट कोहली के खिलाफ चल रहा भारतीय मीडिया में ‘डर्टी गेम’

जानें क्यों सलमान बट्ट ने कहा, विराट कोहली के खिलाफ चल रहा भारतीय मीडिया में ‘डर्टी गेम’

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट का मानना ​​है कि भारतीय मीडिया कप्तान विराट कोहली को 'डर्टी गेम' का निशाना बना रही है। बट्ट का बयान मीडिया में जारी उन खबरों के बाद आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के दौरान विराट कोहली के कुछ फैसलों से नाखुश था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट का मानना ​​है कि भारतीय मीडिया कप्तान विराट कोहली को ‘डर्टी गेम’ का निशाना बना रही है। बट्ट का बयान मीडिया में जारी उन खबरों के बाद आया है, जिसमें कहा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के दौरान विराट कोहली के कुछ फैसलों से नाखुश था।

पढ़ें :- IPL: आरसीबी की कप्तानी छोड़ने के बाद जानें किस टीम से खेलते नजर आयेंगे विराट, हुआ खुलासा
Jai Ho India App Panchang

बट्ट ने अपने यूट्यूब(YOUTUBE) चैनल पर बात करते हुए कहा, ‘क्या आप इस खबर की टाइमिंग देखते हैं? अब बात हो रही है कि विराट कोहली की कप्तानी खतरे में है। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड में एक सीरीज खेली, अपनी टीम को शानदार तरीके से लीड किया।

लेकिन टीम चयन को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है। हालांकि इसके बावजूद वह लगातार अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे हैं और बदले में टीम अच्छा क्रिकेट खेल रही है। उनकी टीम हर फॉर्मेट में टॉप पर है और सामने विश्व कप है, इसलिए मीडिया(MEDIA) में इस तरह की खबरें आना एक ‘डर्टी गेम’ के अलावा और कुछ नहीं है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...