1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जानिए संसद में सिंधिया ने हाथ जोड़कर दिग्विजय सिंह से क्यों कहा आपका ही आशीर्वाद है?

जानिए संसद में सिंधिया ने हाथ जोड़कर दिग्विजय सिंह से क्यों कहा आपका ही आशीर्वाद है?

By शिव मौर्या 
Updated Date

Know Why Scindia Told Digvijay Singh With Folded Hands In Parliament

नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर राज्यसभा में विपक्षी नेताओं ने सरकार पर कई सवाल उठाए। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया में एक गजल सी जुगलबंदी देखने को मिली है। भाजपा की तरफ से सिंधिया ने अपना पक्ष रखा। वहीं, इसके बाद दिग्विजय सिंह की बारी आई तो उन्होंने ऐसी बातें कहीं कि पूरा सदन हंसने लगा।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

बता दें कि, दिग्विजय सिंह ने सदन में बोलने के लिए खड़े हुए तो उन्होंने सबसे पहले कहा, सभापति महोदय! मैं आपके माध्यम से सिंधिया जी को बधाई देना चाहता हूं, जितने अच्छे ढंग से वे यूपीए सरकार में सरकार का पक्ष रखते थे उतने ही अच्छे ढंग से आज उन्होंने भाजपा का पक्ष रखा है।

इसके बाद उन्होंने सिंधिया को बधाई देते हुए कहा कि, वाह जी महाराज वाह! वहीं, दिग्विजय सिंह की इस बात पर सिंधिया भी मुस्कुराते हुए दोनो हाथ जोड़कर बोले सब आपका ही आशीर्वाद है। इसके बाद राज्यसभा में ठहाके गूंजने लगे। इतना ही नहीं, खुद दिग्विजय सिंह भी मुस्कुराने लगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया की यह बात सुन दिग्विजय सिंह ने तुरंत कहा- हमेशा रहेगा, आप जिस पार्टी में रहें, आगे भी जो हो, हमारा आशीर्वाद आपके साथ था, है और रहेगा।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...