1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जानें सौरभ गांगुली ने शोएब अख्तर से क्यों कहा, मिड-विकेट पर आ जाओ नहीं तो लोग मार डालेंगे तुम्हें

जानें सौरभ गांगुली ने शोएब अख्तर से क्यों कहा, मिड-विकेट पर आ जाओ नहीं तो लोग मार डालेंगे तुम्हें

विश्व के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुल्कर को मुंबई में आउट करने पर किन परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है इससे जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है पाकिस्तान के पूर्व ​तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विश्व के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुल्कर को मुंबई में आउट करने पर किन परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है इससे जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है पाकिस्तान के पूर्व ​तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने। बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले सीजन में खेलने का मौका मिला था।

पढ़ें :- होटल में सिराज और उमरान के तिलक न लगवाने पर विवाद, सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल

2008 आईपीएल में अख्तर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम का हिस्सा थे। टीम की कमान थी सौरव गांगुली के हाथों में। अख्तर ने कहा, ‘मुंबई इंडियंस के खिलाफ हमने काफी कम रन बनाए थे। मैच से पहले मेरे और सचिन के बीच दोस्ताना बातचीत हुई और हम दोनों ने एक दूसरे को ग्रीट किया। वानखेड़े का सुंदर स्टेडियम था और खचाखच भरा हुआ था। लेकिन मैंने पहले ही ओवर में सचिन को आउट कर दिया था और यह मेरी बहुत बड़ी गलती थी।

जब मैं फाइन लेग पर फील्डिंग कर रहा था, तो लोग मुझे गालियां दे रहे थे।’उन्होंने आगे कहा, ‘सौरव गांगुली ने मुझसे कहा था मिड-विकेट पर आ जाओ, ये लोग तुमको मार डालेंगे। किसने कहा था सचिन को आउट करने के लिए? वो भी मुंबई में।’ उस मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने केकेआर को महज 67 रनों पर ऑलआउट कर दिया था। 5.3 ओवर में ही मुंबई इंडियंस ने दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...