1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें क्यों कप्तान विराट कोहली की यह तस्वीर हो रही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

जानें क्यों कप्तान विराट कोहली की यह तस्वीर हो रही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन के क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। कल खेले गये पहले दिन की भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। विराट जैसे ही बल्लेबाजी के लिए आए, दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों ने उन्हें बाहर जाती हुई गेंदें फेंककर अपने जाल में फंसाने की खूब कोशिश की, लेकिन विराट ने जैसे ठान रखा था कि वह इस बार अपना विकेट दक्षिण अफ्रीका को गिफ्ट करके नहीं जाएंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका(IND VS SA) के बीच केपटाउन के क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। कल खेले गये पहले दिन की भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। विराट जैसे ही बल्लेबाजी के लिए आए, दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों ने उन्हें बाहर जाती हुई गेंदें फेंककर अपने जाल में फंसाने की खूब कोशिश की, लेकिन विराट ने जैसे ठान रखा था कि वह इस बार अपना विकेट दक्षिण अफ्रीका को गिफ्ट करके नहीं जाएंगे।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया में होंगे ये अहम बदलाव, ऐसी है प्लेइंग इलेवन

विराट की तस्वीरें सोशल मीडिया(Social Media) पर खूब वायरल हो रही है, इसमें फ्रेम में पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम और विराट अकेले नजर आ रहे हैं। बता दें कि विराट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन टीम इंडिया एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही। पूरी भारतीय टीम महज 223 रनों पर सिमट गई, इस दौरान किंग कोहली एक छोर पर चट्टान की तरह खड़े रहे और दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजों का डटकर सामना किया।

पढ़ें :- U-19 T20 WC : शेफाली वर्मा को जन्मदिन के उपहार में चाहिए विश्व कप की ट्रॉफी,इंग्लैंड से फाइनल मुकाबला आज

 

पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म को लेकर आलोचनाओं(Critics) का सामना कर रहे विराट ने 79 रनों की पारी खेली। दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने एक विकेट पर 17 रन बना लिए थे। भारत की ओर से विराट के अलावा और कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया। दूसरे बेस्ट स्कोरर भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा रहे, जिन्होंने 43 रनों का योगदान दिया। अजिंक्य रहाणे ने एक बार फिर निराश किया और महज 9 रन बनाकर आउट हुए।

पढ़ें :- IND vs NZ T20 Live : भारत लखनऊ में खेलेगा करो या मरो मुकाबला, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव?

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...