TVS Jupiter Grande स्कूटर हुआ बंद, अपडेटेड वर्जन आया सामने

TVS-Jupiter-Grande
जानें क्यों TVS का ये स्कूटर हुआ बंद

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी TVS ने बाजार में अपनी Jupiter Grande एडिशन को बंद कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने अपनी Jupiter ZX वेरिएंट में कई फीचर्स शामिल किए हैं। TVS Jupiter ZX के ड्रम वेरिएंट की कीमत 56,093 रुपये और डिस्क ब्रेक वर्जन की कीमत 58,645 (एक्स शोरूम दिल्ली) है। अपडेटेड Jupiter ZX अब एक LED हेडलाइट, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक के साथ आती है। ये नए फीचर्स पहले ही Jupiter Grande में उपलब्ध थे, जब इसे बंद भी नहीं किया गया था, लेकिन ZX वेरिएंट ज्यादा किफायती स्कूटर है।

Know Why This Tvs Scooter Is Off :

TVS Jupiter ZX में कुछ फेन्सी चीजें हटाई गई हैं, जैसे कि Grande में अनूठे एलॉय व्हील्स, नई सीट कवर पैटर्न और क्रोम इन्सर्ट्स शामिल थी, जो कि स्कूटर को प्रीमियम टच देती थी। 2019 Jupiter ZX अब दो कलर विकल्प – स्टारलाइट ब्लू और रॉयल व्हाइन में उपलब्ध है।

TVS Jupiter में समान 109.7 cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8 bhp और 8.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह CVT यूनिट से लैस है। ब्रेकिंग के तौर पर इसमें फ्रंट व्हील के लिए 220mm डिस्क या एक 130mm ड्रम का विकल्प दिया है। वहीं, रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिया गया है। TVS Jupiter देश में बेस्ट-सेलिंग स्कूटर्स में से एक है और बिक्री के मामले में यह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

नई दिल्ली। बाइक निर्माता दिग्गज कंपनी TVS ने बाजार में अपनी Jupiter Grande एडिशन को बंद कर दिया है। हालांकि, कंपनी ने अपनी Jupiter ZX वेरिएंट में कई फीचर्स शामिल किए हैं। TVS Jupiter ZX के ड्रम वेरिएंट की कीमत 56,093 रुपये और डिस्क ब्रेक वर्जन की कीमत 58,645 (एक्स शोरूम दिल्ली) है। अपडेटेड Jupiter ZX अब एक LED हेडलाइट, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक के साथ आती है। ये नए फीचर्स पहले ही Jupiter Grande में उपलब्ध थे, जब इसे बंद भी नहीं किया गया था, लेकिन ZX वेरिएंट ज्यादा किफायती स्कूटर है। TVS Jupiter ZX में कुछ फेन्सी चीजें हटाई गई हैं, जैसे कि Grande में अनूठे एलॉय व्हील्स, नई सीट कवर पैटर्न और क्रोम इन्सर्ट्स शामिल थी, जो कि स्कूटर को प्रीमियम टच देती थी। 2019 Jupiter ZX अब दो कलर विकल्प - स्टारलाइट ब्लू और रॉयल व्हाइन में उपलब्ध है। TVS Jupiter में समान 109.7 cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8 bhp और 8.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह CVT यूनिट से लैस है। ब्रेकिंग के तौर पर इसमें फ्रंट व्हील के लिए 220mm डिस्क या एक 130mm ड्रम का विकल्प दिया है। वहीं, रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिया गया है। TVS Jupiter देश में बेस्ट-सेलिंग स्कूटर्स में से एक है और बिक्री के मामले में यह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।