जानिए Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है ‘युवराज सिंह माफी मांगो’ हैशटैग

yuvraj singh
जानिए Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है 'युवराज सिंह माफी मांगो' हैशटैग

सोमवार की रात से ही ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है, जो युवराज सिंह को लेकर है। इस हैशटैग के जरिए लोग युवराज सिंह से माफी मांगने की बात कर रहे हैं। इसके पीछे का कारण बड़ा अलग है, लेकिन जायज भी है। भले ही आप मजाक में किसी जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करें, लेकिन उसे सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया जा सकता। ऐसा ही कुछ युवराज सिंह ने भी कर दिया है।

Know Why Yuvraj Singh Apologize Hashtag Trending On Twitter :

दरअसल, पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट सेशन किया था। इसी दौरान युवराज सिंह ने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। इसी चैट की छोटी सी क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके साथ-साथ टि्वटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो भी ट्रेंड कर रहा है।

गौरतलब है कि करीब 15 दिन पहले रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच इंस्टाग्राम पर तमाम मुद्दों को लेकर लाइव चैट हुई थी। इस चैट के दौरान कुछ अनकही और अनसुनी बातें रोहित शर्मा ने बताईं तो कुछ बातें युवराज सिंह ने भी शेयर की। दोनों ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें एक दूसरे से शेयर की थीं। इसी लाइव चैट में भारतीय गेंदबाद कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह ने कमेंट किया था।

लाइव चैट के दौरान इन क्रिकेटरों के कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था, जो कि वाल्मीकि समाज को नागवार गुजरा। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर युवराज सिंह माफी मांगो ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, युवराज और रोहित स्पिनर चहल के टिकटॉक वीडियो बनाने का मजाक बना रहे थे, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोग युवी से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

सोमवार की रात से ही ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है, जो युवराज सिंह को लेकर है। इस हैशटैग के जरिए लोग युवराज सिंह से माफी मांगने की बात कर रहे हैं। इसके पीछे का कारण बड़ा अलग है, लेकिन जायज भी है। भले ही आप मजाक में किसी जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करें, लेकिन उसे सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया जा सकता। ऐसा ही कुछ युवराज सिंह ने भी कर दिया है। दरअसल, पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट सेशन किया था। इसी दौरान युवराज सिंह ने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। इसी चैट की छोटी सी क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके साथ-साथ टि्वटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो भी ट्रेंड कर रहा है। गौरतलब है कि करीब 15 दिन पहले रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच इंस्टाग्राम पर तमाम मुद्दों को लेकर लाइव चैट हुई थी। इस चैट के दौरान कुछ अनकही और अनसुनी बातें रोहित शर्मा ने बताईं तो कुछ बातें युवराज सिंह ने भी शेयर की। दोनों ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें एक दूसरे से शेयर की थीं। इसी लाइव चैट में भारतीय गेंदबाद कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह ने कमेंट किया था। लाइव चैट के दौरान इन क्रिकेटरों के कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था, जो कि वाल्मीकि समाज को नागवार गुजरा। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर युवराज सिंह माफी मांगो ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, युवराज और रोहित स्पिनर चहल के टिकटॉक वीडियो बनाने का मजाक बना रहे थे, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोग युवी से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।