1. हिन्दी समाचार
  2. जानिए Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है ‘युवराज सिंह माफी मांगो’ हैशटैग

जानिए Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है ‘युवराज सिंह माफी मांगो’ हैशटैग

By रवि तिवारी 
Updated Date

Know Why Yuvraj Singh Apologize Hashtag Trending On Twitter

सोमवार की रात से ही ट्विटर पर एक हैशटैग ट्रेंड हो रहा है, जो युवराज सिंह को लेकर है। इस हैशटैग के जरिए लोग युवराज सिंह से माफी मांगने की बात कर रहे हैं। इसके पीछे का कारण बड़ा अलग है, लेकिन जायज भी है। भले ही आप मजाक में किसी जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करें, लेकिन उसे सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया जा सकता। ऐसा ही कुछ युवराज सिंह ने भी कर दिया है।

पढ़ें :- WTCF: खराब रोशनी की वजह से दूसरे दिन का खेल रुका, भारत का स्कोर 146/3

दरअसल, पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट सेशन किया था। इसी दौरान युवराज सिंह ने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। इसी चैट की छोटी सी क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके साथ-साथ टि्वटर पर #युवराज_सिंह_माफी_मांगो भी ट्रेंड कर रहा है।

गौरतलब है कि करीब 15 दिन पहले रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच इंस्टाग्राम पर तमाम मुद्दों को लेकर लाइव चैट हुई थी। इस चैट के दौरान कुछ अनकही और अनसुनी बातें रोहित शर्मा ने बताईं तो कुछ बातें युवराज सिंह ने भी शेयर की। दोनों ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें एक दूसरे से शेयर की थीं। इसी लाइव चैट में भारतीय गेंदबाद कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह ने कमेंट किया था।

लाइव चैट के दौरान इन क्रिकेटरों के कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था, जो कि वाल्मीकि समाज को नागवार गुजरा। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर युवराज सिंह माफी मांगो ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, युवराज और रोहित स्पिनर चहल के टिकटॉक वीडियो बनाने का मजाक बना रहे थे, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोग युवी से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

पढ़ें :- 20 जून 2021 राशिफल: इन राशि के जातक के रोजगार के बनेगे अवसर, जाने अपनी राशि का हाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X