1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली क्वारंटीन सेंटर के लोगो से जाना कुशल क्षेम,दिया राहत सामग्री- गोरखा समाज के जिलाध्यक्ष मनोज राना

सोनौली क्वारंटीन सेंटर के लोगो से जाना कुशल क्षेम,दिया राहत सामग्री- गोरखा समाज के जिलाध्यक्ष मनोज राना

Known By The People Of Sonauli Quarantine Center Efficient Relief Given Relief Material District President Of Gorkha Samaj Manoj Rana

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

सोनौली । कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉक डाउन होने से भारत और नेपाल की सीमा पर पब्लिक मूमेंट को रोक दिया गया । जिसके कारण करीब सैकड़ो की संख्या में नेपाली महिला पुरुष को सोनौली नगर पंचायत में 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया गए है । इन सभी की खाने पीने रहने व स्वास्थ्य सुविधाओं की मॉनिटरिंग प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन के देखरेख किया जा रहा है ।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

इस क्रम में क्वारंटीन किये गए लोगो से कुश क्षेम जानने नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के संघर्षशील नेता व गोरखा समाज के जिलाध्यक्ष मनोज राना रविवार की दोपहर करीब 12 बजे पहुचे सभी नेपाली नागरिकों से मिले और कुशल क्षेम जाना साथ ही उनके रहने खाने पीने की व्यवस्था देखा । इस मौके पर श्री राना की धर्मपत्नी सुनीता राना भी उन सभी लोगो से मिली ।

मनोज राना ने बताया जब से नौतनवा में क्वारंटीन सेंटर में लोगो रह रहे है तब से हम उन लोगो से मिल रहे है । आज सोनौली क्वारंटीन सेंटर में आये है । सभी नेपाली नागरिक खुश है । भारतीय प्रशासन की प्रशंसा कर रहे है ।

गोरखा समाज कानपुर,सैनिक ग्राम भईया फरेंदा,जहरी,ठूठीबारी, धरमौली के तरफ से आज हमने राशन(चावल दाल आलू धी तेल बिस्कुट) आदि यह पर लाकर दिया है । जब तक सभी लोग रहेंगे हमसे और गोरखा समाज से जो भी होगा हम सभी पूरा सहयोग करेंगे ।

पढ़ें :- शिल्पकारों और दस्तकारों के कला को निखार स्वदेशी के मंत्र को बल देंगे : मुख्यमंत्री

इस मौके पर आदर्श नगर पंचायत सोनौली अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव,विजय तिवारी,गोरखा समाज के सुमन राना, अजय राना, अनिल राना मौजूद रहे ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...