कोच्चि नेवल बेस पर बड़ा हादसा, हैंगर डोर गिरने से 2 नौसैनिकों की मौत

airforce
कोच्चि नेवल बेस पर बड़ा हादसा, हैंगर डोर गिरने से 2 नौसैनिकों की मौत

नई दिल्ली। केरल के कोच्चि में एक नौसैन्य प्रतिष्ठान में एयरक्राफ्ट हैंगर के गिरने से गुरुवार को दो नौसैनिकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एयरक्राफ्ट हैंगर का गेट टूटकर गिरने से यह हादसा हुआ। मामले में कोर्ट ऑफ इंक्वॉयरी का आदेश दिया गया है।

Kochi Naval Base Accident 2 Navy Personnel Die :

सूत्रों के मुताबिक, दो जूनियर कमिशंड ऑफिसर इस हादसे में शिकार हो गए। हैंगर का मेडल डोर सीधे उनके सिर पर गिरा जिससे गंभीर रूप से चोटें आईं। दोनों को तुरंत आईएनएस संजीवनी अस्तपाल ले जाया गया लेकिन सुबह 10 बजे के करीब उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूत्रों ने हैंगर में मौजूद थे।

इस हादसे में 3 जवानों के घायल होने की खबर है। रक्षा मंत्रालय ने भी दो जवानों की मौत की पुष्टि कर दी है। फिलहाल हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी नहीं है। मामले में कोर्ट ऑफ इंक्वॉयरी का आदेश दिया गया है।

नई दिल्ली। केरल के कोच्चि में एक नौसैन्य प्रतिष्ठान में एयरक्राफ्ट हैंगर के गिरने से गुरुवार को दो नौसैनिकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एयरक्राफ्ट हैंगर का गेट टूटकर गिरने से यह हादसा हुआ। मामले में कोर्ट ऑफ इंक्वॉयरी का आदेश दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक, दो जूनियर कमिशंड ऑफिसर इस हादसे में शिकार हो गए। हैंगर का मेडल डोर सीधे उनके सिर पर गिरा जिससे गंभीर रूप से चोटें आईं। दोनों को तुरंत आईएनएस संजीवनी अस्तपाल ले जाया गया लेकिन सुबह 10 बजे के करीब उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूत्रों ने हैंगर में मौजूद थे। इस हादसे में 3 जवानों के घायल होने की खबर है। रक्षा मंत्रालय ने भी दो जवानों की मौत की पुष्टि कर दी है। फिलहाल हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी नहीं है। मामले में कोर्ट ऑफ इंक्वॉयरी का आदेश दिया गया है।