1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें पता है किस तरह से वापस फॉर्म में लौटना है: महेला जयवर्धने

कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें पता है किस तरह से वापस फॉर्म में लौटना है: महेला जयवर्धने

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों फॉर्म में नहीं हैं। वो लगातार फॉर्म में आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इंग्लैंड दौरे के बाद कोहली को आराम दिया गया। यही नहीं वो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल में सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों फॉर्म में नहीं हैं। वो लगातार फॉर्म में आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इंग्लैंड दौरे के बाद कोहली को आराम दिया गया। यही नहीं वो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 इंटरनेशनल में सीरीज का हिस्सा नहीं थे।

पढ़ें :- IND vs AUS T20 : मोहाली में मैच से पहले बारिश की संभावना, तेज गेंदबाजों को पिच से मिलेगी मदद

हालांकि, एशिया कप 2022 के लिए उन्हें चुना गया है। लेकिन उनकी खराब फॉर्म को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। दिग्गज खिलाड़ी अपनी अपनी राय इसको लेकर दे रहे हैं। इसमें श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने का नाम भी जुड़ गया है। जयवर्धने ने कहा कि कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें पता है कि किस तरह से वापस फॉर्म में लौटना है।

कोहली (Virat Kohli) और पूरी फिटनेस हासिल करने वाले केएल राहुल ने एशिया कप के लिए भारत की 15 सदस्य टीम में वापसी की है। बता दें कि, एशिया कप दुबई और शारजाह में 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच खेला जाएगा। विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में कोई शतक नहीं लगाया है।

खराब फॉर्म से बाहर निकले में होंगे सफल
जयवर्धने ने विराट की फॉर्म को लेकर कहा कि वो जिस दौर से गुजर रहे हैं वो दुर्भाग्यपूर्ण है। लेकिन वो एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि कोहली के पास इससे निकले का समाधान है और वो जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे। साथ ही कहा कि, फॉर्म अस्थायी होती है जबकि आपका कौशल स्थायी।

 

पढ़ें :- IND vs AUS : कोहली ने पहले प्रैक्टिस सेशन में दिखाया 'विराट' रूप, देखें Video

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...