इतनी पारियों बाद आज शून्य पर पवेलियन लौटे विराट कोहली

नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जब भी बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरते है तो फैंस की उनसे उम्मीदें बढ़ जाती है। आज भी चैपियंस ट्रॉफी में भारत-श्रीलंका के मैच में ऐसा ही कुछ हुआ जब रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट खेलने आए लेकिन आज कुछ ऐसा हुआ जो पिछले 45 पारियों में नहीं हुआ था। बता दें कि आज कोहली शून्य पर आउट हो गए। वनडे क्रिकेट में 45 पारियों के बाद ऐसा हुआ है जब विराट कोहली के बल्ले एक भी रन ना निकला हो और वो बिना खाता खोले ही आउट हो हए हों।




इस मैच में वो नुवान प्रदीप की गेंद पर डिकवेला को कैच दे बैठे। श्रीलंका के खिलाफ कोहली ने 5 गेंदों का सामना किया लेकिन उनके बल्ले से एक भी रन नहीं निकला और वो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। आपको बता दें कि कोहली जब पिछली बार वनडे क्रिकेट में ज़ीरों पर आउट हुए थे, तो वो मैच भी इंग्लैंड में ही खेला गया था। 27 अगस्त 2014 को इंग्लैंड के खिलाफ कार्डिफ में खेले गए मैच में भी कोहली खाता खोलने में नाकाम रहे थे। तब से लेकर अब तक कोहली ने सभी वनडे मैचों में अपना खाता जरूर खोला था, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ कोहली इस सिलसिले को बरकरार रखने से चूक गए।




पिछले मैच में कोहली ने खेली थी कमाल की पारी
श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने पाकिस्तान को खिलाफ नाबाद 81 रन की दमदार पारी खेली थी। कोहली ने पहले मैच में 68 गेंद पर 81 रन बनाए थे। इस इनिंग के दौरान कोहली ने 6 चौके और 3 सिक्स भी जमाए थे