1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्वारंटीन के समय का सदुपयोग कर रहे कोहली, वर्कआउट की वीडियो इंस्टा पर की पोस्ट

क्वारंटीन के समय का सदुपयोग कर रहे कोहली, वर्कआउट की वीडियो इंस्टा पर की पोस्ट

Kohli Who Is Using Quarantine Time Well Posted The Video Of The Workout On Insta

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अगामी सीरीज को लेकर भारत और इंग्लैंड की टीमें क्वारंटीन के नियमों का पालन कर रही हैं। कोरोना महामारी के दौरान क्वारंटीन के नए बने नियम में इसका पालन दोनो टीमों को करना जरूरी है। भारत के खिलाड़ी 5 फरवरी से चेन्नई में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व चेन्नई पहुंच चुके है। इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी भी चेन्नई पहुंच चुके है। दोनो टीमे क्वारंटीन के नियमों के पालन के बाद ही मैदान में अभ्यास के लिए उतरेंगी।

पढ़ें :- TEST SERIES: रोहित और अश्विन की स्थिती में सुधार, ICC ने जारी की ताजा टेस्ट मैचों की रैंकिंग

इस दौरान भारत के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला हैं। जिसमें वो वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे है। वो ट्रेडमील पर साइकलिंग करते हुए नजर आ रहे है। कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि प्रोफेक और जिम का समान आपको यही चाहिए जिम में क्वारैंटीन के दिनों में। उनके वीडियो में बैकग्राउण्ड में पंजाबी गाना बज रहा है। विराट को पंजाबी गाने बहुत पसंद है।

एक टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया से पैटरनीटी लीव पर वापस स्वदेश लौट आये विराट कोहली इस सीरीज से वापसी कर रहे है। भारत के लिए आलराउंडर हार्दिक पांडया और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी इस सीरीज में वापसी कर रहे है। इंग्लैंड के तरफ से बेन स्टोक्स और ज्योफ्रा आर्चर भी इस सीरीज के जरीयें वापसी करेंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...