1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. क्वारंटीन के समय का सदुपयोग कर रहे कोहली, वर्कआउट की वीडियो इंस्टा पर की पोस्ट

क्वारंटीन के समय का सदुपयोग कर रहे कोहली, वर्कआउट की वीडियो इंस्टा पर की पोस्ट

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अगामी सीरीज को लेकर भारत और इंग्लैंड की टीमें क्वारंटीन के नियमों का पालन कर रही हैं। कोरोना महामारी के दौरान क्वारंटीन के नए बने नियम में इसका पालन दोनो टीमों को करना जरूरी है। भारत के खिलाड़ी 5 फरवरी से चेन्नई में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व चेन्नई पहुंच चुके है। इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी भी चेन्नई पहुंच चुके है। दोनो टीमे क्वारंटीन के नियमों के पालन के बाद ही मैदान में अभ्यास के लिए उतरेंगी।

पढ़ें :- Tokyo Olympics 2020 : खट्टर सरकार रवि दाहिया को चार करोड़, कांस्य पदक विजेताओं को ढाई-ढाई करोड़ रुपये देगी पुरस्कार

इस दौरान भारत के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला हैं। जिसमें वो वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे है। वो ट्रेडमील पर साइकलिंग करते हुए नजर आ रहे है। कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि प्रोफेक और जिम का समान आपको यही चाहिए जिम में क्वारैंटीन के दिनों में। उनके वीडियो में बैकग्राउण्ड में पंजाबी गाना बज रहा है। विराट को पंजाबी गाने बहुत पसंद है।

एक टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया से पैटरनीटी लीव पर वापस स्वदेश लौट आये विराट कोहली इस सीरीज से वापसी कर रहे है। भारत के लिए आलराउंडर हार्दिक पांडया और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी इस सीरीज में वापसी कर रहे है। इंग्लैंड के तरफ से बेन स्टोक्स और ज्योफ्रा आर्चर भी इस सीरीज के जरीयें वापसी करेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...