1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. कप्तानी छिनने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब होंगे कोहली, आज होनी है प्रेस कांफ्रेंस

कप्तानी छिनने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब होंगे कोहली, आज होनी है प्रेस कांफ्रेंस

टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर उत्पन्न हुए विवाद के बीच टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली आज पहली बार मीडिया से मुखातिब होंगे। विराट आज कई सवालों के जवाब दे कर अपने आलोचकों का मुंह बन्द करा सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर उत्पन्न हुए विवाद के बीच टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) आज पहली बार मीडिया से मुखातिब होंगे। विराट आज कई सवालों के जवाब दे कर अपने आलोचकों का मुंह बन्द करा सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ”विराट की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस दोपहर एक बजे होगी, जिसमें वह कई बड़े सवालों के जवाब देंगे।’ विराट से जुडे़ इस मामले पर बीसीसीआई के सदस्य ने कहा था कि विराट के वनडे सीरीज(One Day Series) से नाम वापस लेने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

वह पूरी तरह से कमिटेड क्रिकेटर हैं और उनके वनडे सीरीज का हिस्सा होने में कोई शक नहीं है। विराट कोहली ने कुछ महीने पहले समाप्त हुए टी20 विश्वकप से पहले ही टी20 की कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी थी। वो वनडे मैचों और टेस्ट मैचों में कप्तानी जारी रखना चाह रहे थे। लेकिन बीसीसीआई(BCCI) ने कोहली को वनडे मैचों की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को टी20 और वनडे की कमान पूर्ण रुप से सौंप दी।

जिसके बाद से मीडिया(Media) में लगातार इन दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद की खबरें आ रही हैं। इन खबरों को तब और भी बल मिल गया जब रोहित शर्मा चोट के कारण अगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये। इसके अगले दिन ही विराट कोहली ने भी वनडे मैचों की सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया। हालांकि वनडे मैचों की टीम का चयन अभी नहीं हुआ है उससे पहले ही विराट ने अपने निजी कारणों का हवाला दे कर टीम नाम वापस ले लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...