कोहली के बिना जल्दबाजी में नहीं लिया जाएगा कोच का फैसला: सौरव गांगुली

Kohlis Decision Will Not Be Taken Without Haste Sourav Ganguly

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के लिए सोमवार को मुंबई में साक्षात्कार हुए। रवि शास्त्री ने स्काइप के जरिये इंटरव्यू दिया वहीं सहवाग भी मुंबई साक्षात्कार देने पहुंचे। अन्य उम्मीदवारों में से लालचंद राजपूत, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस और फिल सिमंस का भी साक्षात्कार लिया गया। कोच पद के लिए इंटरव्यू क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल (सीएसी) के सदस्य सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली मौजूद रहें।

इसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए सीएससी के सदस्य व पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने बताया कि टीम इंडिया के कोच को लेकर आज फैसला नहीं लिया गया। गांगुली ने कहा, फैसले में अभी और कुछ दिन लगेंगे, अभी कोच को लेकर कोई हड़बड़ी नहीं है। गांगुली ने स्पष्ट किया कप्तान विराट कोहली के वेस्‍टइंडीज दौरे से लौटने के बाद उनसे बात करके ही कोच के बारे में कोई फैसला लिया जाएगा।

गौरतलब है कि चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद अनिल कुंबले ने टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। उनका कार्यकाल एक साल का था, लेकिन वेस्टइंडीज के दौरे को देखते हुए कार्यकाल को विस्तार दे दिया गया था। हालांकि कुंबले ने चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद कप्तान विराट कोहली से मनमुटाव की बात को मानते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के लिए सोमवार को मुंबई में साक्षात्कार हुए। रवि शास्त्री ने स्काइप के जरिये इंटरव्यू दिया वहीं सहवाग भी मुंबई साक्षात्कार देने पहुंचे। अन्य उम्मीदवारों में से लालचंद राजपूत, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस और फिल सिमंस का भी साक्षात्कार लिया गया। कोच पद के लिए इंटरव्यू क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल (सीएसी) के सदस्य सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली मौजूद रहें। इसके बाद मीडिया को संबोधित करते हुए सीएससी के सदस्य व पूर्व…