1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सेमीफाइनल में हार के बाद कोहली का आया पहला रिऐक्शन…छलका दर्द, जानिए क्या कहा?

सेमीफाइनल में हार के बाद कोहली का आया पहला रिऐक्शन…छलका दर्द, जानिए क्या कहा?

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल से भारत बाहर हो चुकी है। इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में 10 विकेट से भारत को करारी शिकस्त दी। भारत की हार के बाद टीम की रणनीति को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। अब टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल से भारत बाहर हो चुकी है। इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में 10 विकेट से भारत को करारी शिकस्त दी। भारत की हार के बाद टीम की रणनीति को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। अब टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

वहीं, हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) का रिऐक्शन सामने आया है। इसमें कोहली का दर्द साफ छलका है। सेमीफाइन मैच में विराट कोहली ने 50 रन बनाए थे। इसके साथ ही अन्य सभी मैचों में भी कोहली का बल्ला खूब चला।

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला

कोहली (Virat Kohli) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘हम अपने दिल में निराशा लिए और अपने सपने को पूरा किए बिना ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे हैं, लेकिन इस इवेंट से हम कुछ अच्छी यादों को लेकर जा रहे हैं और ग्रुप के तौर पर बेहतर होंगे। स्टेडिम में आकर हमें सपोर्ट करने के लिए हर एक फैन को शुक्रिया। इस जर्सी को पहनकर और इस देश के लिए खेलकर मुझे हमेशा गर्व होता है।’

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...