1. हिन्दी समाचार
  2. एक्ट्रेस के साथ उबर कैब के ड्राइवर ने की बदसलूकी, गालियां देकर गाड़ी से उतारा

एक्ट्रेस के साथ उबर कैब के ड्राइवर ने की बदसलूकी, गालियां देकर गाड़ी से उतारा

Kolkata Actor Swastika Dutta Has Alleged That She Was Thrown Out Of A Cab By Uber Driver

By रवि तिवारी 
Updated Date

बंगाल। कोलाकाता में एक बंगाली एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने आरोप लगाया है कि उन्हें बुधवार को उबर ड्राइवर ने कैब से नीचे उतार दिया और धमकी दी। यह घटना उस वक्त हुई जब वह शूटिंग के लिए जा रही थीं। उन्होंने इस घटना के बारे में फेसबुक पर लिखा और आरोपी ड्राइवर की फोटो भी शेयर की। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें :- नेहू दा व्‍याह का वीडियो हुआ रिलीज, नेहा- रोहनप्रीत डांस करते आए नजर... VIDEO

बुधवार की सुबह स्वास्तिका ने घर से कोलकाता के साउथ रैना में शूट पर जाने के लिए कैब बुक की। अपनी बुकिंग का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए स्वास्तिका ने बताया- ड्राइवर ने आधे रास्ते में ही ट्रिप कैंसिल कर दी। स्वास्तिका ने फेसबुक पर ड्राइवर की फोटो, नंबर और कैब का नंबर शेयर करते हुए लिखा- इस आदमी का नाम जमशेद है। मुझे मेरी लोकेशन से पिक करने के बाद अचानक से उन्होंने ट्रिप कैंसिल कर दी और मुझे कार से नीचे उतार दिया।

जब स्वास्तिका ने कार से उतरने के लिए मना कर दिया तो ड्राइवर ने कार को अपनी लोकेलिटी की तरफ मोड़ लिया और गालियां देने लगा। ड्राइवर ने कार रोकी, उससे उतरा और दरवाजा खोलकर उन्हें खीचकर बाहर निकाल दिया। जब स्वास्तिका को बहुत गुस्सा आया और वह मदद के लिए चिल्लाने लगी तों ड्राइवर ने उनको धमकाया और कई लड़कों को फोन कर दिया। ड्राइवर ने बंगाली में स्वास्तिका से कहा- तुम जो करना चाहती हो करों, मैं भी देखूं तुम क्या कर सकती हो।

स्वास्तिका ने बताया, उन्हें शूट के लिए देर हो रही थी। इसलुए वह उस जगह से निकल गईं। उसके बाद उन्होंने अपने पिता से बात कीऔर लीगल एक्शन लेने के लिए कहा। यह घटना सुबह 8:15 से 8:45 के बीच हुई है।

पढ़ें :- स्किन बनानी है चमकदार या हेल्थ की हो कोई समस्या, ये एक ड्रिंक आपकी हर समस्या को करेगी दूर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...