1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. कोलकत्ता नाइटराइडर्स ने किया महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल, फैंस ने बंद कर दी बोलती

कोलकत्ता नाइटराइडर्स ने किया महेंद्र सिंह धोनी को ट्रोल, फैंस ने बंद कर दी बोलती

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान में आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कोलकत्ता नाइटराइडर्स के ट्वीटर हैंडल से ट्रोल किया गया। जिसकी प्रतिक्रिया में सीएसके कै फैंस ने जवाब देते हुए सामने वाले की बोलती बंद कर दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान में आईपीएल की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कोलकत्ता नाइटराइडर्स के ट्वीटर हैंडल से ट्रोल किया गया। जिसकी प्रतिक्रिया में सीएसके(CSK) कै फैंस ने जवाब देते हुए सामने वाले की बोलती बंद कर दी है। प्रतिक्रिया देने वालों में चेन्न्ई के आलरांडर रवींद्र जडेजा भी हैं। केकेआर ने एक ट्वीट कर 2 तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है।

पढ़ें :- धोनी के साथी खिलाड़ी ने क्यों नहीं कराया आईपीएल में नीलामी के लिए रजीस्ट्रेशन, बताया कारण

एक तस्वीर एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच की है जबकि दूसरी तस्वीर आईपीएल(IPL) के पुराने मैच की है। सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। मुकाबले के 5वें दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपने सभी फील्डर को इंग्लैंड की दूसरी पारी में बचे 2 बल्लेबाजों को आउट करने के लिए करीबी पोजिशन पर लगा दिया था। दूसरी पारी में इंग्लैंड के 9 विकेट गिरे लेकिन दिन का खेल समाप्त होने के चलते मैच ड्रॉ रहा।

एक तस्वीर धोनी की भी है जब वह पुणे की कप्तानी संभाल रहे थे और उनकी बल्लेबाजी के दौरान केकेआर ने अपने फील्डर को क्लोज पोजिशन पर लगाया था। धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के फैंस को यह तुलना अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए। जडेजा ने इस पोस्ट पर अपने कमेंट से सभी का ध्यान खींचा। जिस मैच की तस्वीर शेयर की गई है, उसमें केकेआर की कप्तानी गौतम गंभीर संभाल रहे थे और उन्होंने धोनी के करीब ही अपने सभी फील्डर लगा दिए थे।

केकेआर के लिए पीयूष चावला तब गेंदबाजी कर रहे थे क्योंकि लेग स्पिन को खेलने में धोनी को परेशानी होती थी। इसलिए, गंभीर ने यह फैसला किया था। केकेआर ने लिखा, ‘एक पल जो आपको टेस्ट क्रिकेट के क्लासिक होने से टी20 क्रिकेट के मास्टर स्ट्रोक(Master Stroke) की याद दिलाता है।’ जडेजा ने लिखा, ‘यह कोई मास्टर स्ट्रोक नहीं था, केवल एक शो ऑफ था।’ एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए धोनी की ट्रॉफी थामे तस्वीर पोस्ट की। वहीं, एक अन्य यूजर ने धोनी की पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह केकेआर के खिलाफ बड़ा शॉट खेलते नजर आ रहे हैं। एक अन्य यूजर ने गंभीर की तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें उनका निजी स्कोर ‘0’ दिख रहा है।

पढ़ें :- महेंद्र सिंह धोनी ने नीलामी में खरीदी विंटेज लैंड रोवर, जानें और कौन सी गाड़ी हैं उनकी गैराज में

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...