1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SRI: एक मैच में आप किसी से नहीं कर सकते चमत्कार जैसे प्रदर्शन की उम्मीद, जानें क्यो ऐसी बात कह गये पूर्व क्रिकेटर

IND Vs SRI: एक मैच में आप किसी से नहीं कर सकते चमत्कार जैसे प्रदर्शन की उम्मीद, जानें क्यो ऐसी बात कह गये पूर्व क्रिकेटर

भारत की क्रिकेट टीम में एक रहस्यमयी स्पिनर आया हुआ है नाम है वरुण चक्रवर्ती। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन से वरुण लगातार चर्चा में हैं। युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेले गए आईपीएल 2020 में वरुण ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत की क्रिकेट टीम में एक रहस्यमयी स्पिनर आया हुआ है नाम है वरुण चक्रवर्ती(Varun Chakrwarti0। इंडियन प्रीमियर लीग(Indian Premier League) के 13वें सीजन से वरुण लगातार चर्चा में हैं। युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में खेले गए आईपीएल 2020 में वरुण ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था। आईपीएल में वह कोलकाता नाइट राइडर्स(Kolkata Knight Riders)  की ओर से खेलते हैं। वरुण को इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुन लिया गया था।

पढ़ें :- IPL 2022: इस लड़की ने दिया श्रेयस अय्यर को शादी का प्रस्ताव, KKR ने शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण(Former Cricketer VVS Laxman) का मानना है कि वरुण में एक एक्स फैक्टर है। लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में कहा कि मुझे लगता है कि उनकी रहस्यमयी गेंदबाजी को लेकर काफी चर्चा होती है। मैं सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों से बात कर रहा था और सभी उनकी गेंदबाजी से बहुत प्रभावित थे। वह मैच के अलग-अलग हिस्सों में जिस कंसिस्टेंसी(Consistency0 से गेंदबाजी करते हैं, उससे सभी प्रभावित थे। वरुण ने अपने डेब्यू मैच में चार ओवर में 28 रन खर्चकर एक विकेट लिया। वरुण ने कप्तान दसुन शनाका को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। इस पर उन्होंने कहा कि आप उससे एक मैच से चमत्कारिक प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर सकते।

 

 

पढ़ें :- IPL 2022 का आगाज: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, ऋतुराज बिना खाता खोले पवेलियन लौटे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...