1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kolkata Municipal Corporation Result Live : ममता बनर्जी ने कहा कि इस ऐतिहासिक जीत ने दिया स्पष्ट संदेश

Kolkata Municipal Corporation Result Live : ममता बनर्जी ने कहा कि इस ऐतिहासिक जीत ने दिया स्पष्ट संदेश

Kolkata Municipal Corporation Result Live : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) ने कहा कि कोलकाता नगर निगम चुनाव (Kolkata Municipal Corporation Elections) में यह एक ऐतिहासिक जीत है। इसने एक स्पष्ट संदेश दिया है कि लोगों ने हमारे काम को स्वीकार किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Kolkata Municipal Corporation Result Live : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) ने कहा कि कोलकाता नगर निगम चुनाव (Kolkata Municipal Corporation Elections) में यह एक ऐतिहासिक जीत (Historic Victory) है। इसने एक स्पष्ट संदेश दिया है कि लोगों ने हमारे काम को स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा, वाम और कांग्रेस इस चुनाव में कहीं नहीं है।  पश्चिम बंगाल राज्य चुनाव आयोग (West Bengal State Election Commission) ने कहा कि नवीनतम आधिकारिक रुझानों के अनुसार, 144 सीटों में से, टीएमसी (TMC) ने 54 पर जीत हासिल की है और 78 पर आगे चल रही है।

पढ़ें :- CM ममता बनर्जी का बड़ा बयान कहा- सरकार के स्वास्थ्य साथी स्वास्थ्य कार्ड को स्वीकार नही करने वाले अस्पतालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

पढ़ें :- ममता बनर्जी बोलीं- पश्चिम बंगाल अन्य राज्यों से बेहतर, यूपी में तो पीड़ित को ही बना दिया जाता है आरोपी

केएमसी चुनाव (KMC Elections) में आपकी जीत के लिए सभी उम्मीदवारों को हार्दिक बधाई। अत्यंत परिश्रम और कृतज्ञता के साथ लोगों की सेवा करना याद रखें। उन्होंने कहा कि मैं एक बार फिर हम पर विश्वास करने के लिए केएमसी (KMC) के प्रत्येक निवासी को तहे दिल से धन्यवाद देती हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...