अमित शाह की रैली से पहले पश्चिम बंगाल में बवाल, पुलिस ने हटाए बीजेपी के बैनर-पोस्टर

amit
अमित शाह की रैली से पहले पश्मिच बंगाल में बवाल, पुलिस ने हटाए पीएम मोदी के बैनर-पोस्टर

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच ​चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोलकता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले वहां पुलिस पहुंच गई और परमिशन के पेपर्स मांगने लगी। परमिशन का पेपर नहीं दिखाने पर वह मंच को तोड़ने लगी। वहीं इसको लेकर वहां पर विवाद हो गया। भारी संख्या में बीजेपी समर्थक वहां जुट गये हैं। इसके साथ ही वहां पर लगे बीजेपी के बैनर पोस्टर को हटा दिया गया। अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता में रैली करने वाले हैं। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि आज उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला में उनका रोड शो है।

Kolkata Police Interfere In Amit Shah Rally Bjp Alleged Mamata Tmc In Bengal :

कोलकाता पुलिस का कहना है कि चुनाव आयोग के निर्देश पर पोस्टर-बैनर हटाए गए हैं। आयोग के अधिकारियों के अनुसार, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है। इधर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर मनमर्जी करने का आरोप लगाया है। वहीं इसको लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं में रोष है। वह ममता बनर्जी पर तानाशाही का आरोप लगा रहे हैं।

सातवें चरण के लिए अमित शाह उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए रोड शो और रैली करने वाले थे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि ये नागवार हरकत ठीक नहीं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी की कोलकाता रैली को फेल करने के लिए ममता सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। स्वागत मंच नहीं लगाने दिए गए और सड़क के दोनों और लगाए गुब्बारे और होर्डिंग भी निकाल दिए गए। ये राजनीतिक वैमनस्यता बहुत भारी पड़ेगी दीदी।

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बीच पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच ​चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोलकता में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले वहां पुलिस पहुंच गई और परमिशन के पेपर्स मांगने लगी। परमिशन का पेपर नहीं दिखाने पर वह मंच को तोड़ने लगी। वहीं इसको लेकर वहां पर विवाद हो गया। भारी संख्या में बीजेपी समर्थक वहां जुट गये हैं। इसके साथ ही वहां पर लगे बीजेपी के बैनर पोस्टर को हटा दिया गया। अमित शाह आज उत्तरी कोलकाता में रैली करने वाले हैं। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा है कि आज उत्तरी कोलकाता के धर्मतल्ला में उनका रोड शो है। कोलकाता पुलिस का कहना है कि चुनाव आयोग के निर्देश पर पोस्टर-बैनर हटाए गए हैं। आयोग के अधिकारियों के अनुसार, आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हुआ है। इधर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर मनमर्जी करने का आरोप लगाया है। वहीं इसको लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं में रोष है। वह ममता बनर्जी पर तानाशाही का आरोप लगा रहे हैं। https://twitter.com/KailashOnline/status/1128228562283188224 सातवें चरण के लिए अमित शाह उत्तर कोलकाता लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए रोड शो और रैली करने वाले थे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि ये नागवार हरकत ठीक नहीं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जी की कोलकाता रैली को फेल करने के लिए ममता सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। स्वागत मंच नहीं लगाने दिए गए और सड़क के दोनों और लगाए गुब्बारे और होर्डिंग भी निकाल दिए गए। ये राजनीतिक वैमनस्यता बहुत भारी पड़ेगी दीदी।