कोलकाता : जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने की केन्द्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो से अभद्रता, फाड़ दिया कुर्ता

babul supriyo
कोलकाता : जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने की केन्द्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो से अभद्रता, फाड़ दिया कुर्ता

नई दिल्ली। कोलकाता की जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने केंद्रीय राज्यमंत्री और पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ जमकर अभद्रता की। इस दौरान उपद्रवी छात्रों ने उनका कुर्ता फाड़ने के साथ चश्मा तोड़ डाला। वो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम पहुंचे थे। तभी लेफ्ट से जुड़े छात्र संगठनों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Kolkata Students Of Jadavpur University Indecency Torn Kurta From Union Minister Of State Babul Supriyo :

इस मामले में केंद्रीय मंत्री ने बताया कि छात्रों ने उनके कुर्ते फाड़ दिए, उनके साथ मारपीट की और चश्मा भी तोड़ डाला। बदसलूकी करने वाले छात्रों की तस्वीरें भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि वामपंथी छात्र संगठन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया और ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिशन के छात्र इस भाजपा सांसद का विरोध कर रहे थे। इस दौरान छात्रों ने केंद्रीय मंत्री को काले झंडे भी दिखाए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धक्का-मुक्की में वे जमीन पर गिर गए और उनका कुर्ता भी फाड़ दिया गया।

जब सुप्रियो ने परिसर से बाहर जाने की कोशिश की ताे लाल-काले झंडे लहरा रहे छात्रों ने परिसर का गेट जाम कर दिया। इस बीच सुप्रियो और उनके साथ आए भाजपा नेता और कलाकार अग्नि मित्रा पॉल के साथ छात्रों ने धक्का-मुक्की की। छात्रों के हंगामे के बीच केंद्रीय मंत्री काफी देर तक फंसे रहे।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को बचाने के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास पहुंचे तो आक्रोशित छात्रों ने उनके साथ भी बदसलूकी की। इसके बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ भी विश्वविद्यालय पहुंचे। वह करीब दाे घंटे से फंसे सुप्रियो को अपने साथ सुरक्षित निकाल लाए।

नई दिल्ली। कोलकाता की जादवपुर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने केंद्रीय राज्यमंत्री और पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ जमकर अभद्रता की। इस दौरान उपद्रवी छात्रों ने उनका कुर्ता फाड़ने के साथ चश्मा तोड़ डाला। वो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम पहुंचे थे। तभी लेफ्ट से जुड़े छात्र संगठनों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मामले में केंद्रीय मंत्री ने बताया कि छात्रों ने उनके कुर्ते फाड़ दिए, उनके साथ मारपीट की और चश्मा भी तोड़ डाला। बदसलूकी करने वाले छात्रों की तस्वीरें भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि वामपंथी छात्र संगठन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया और ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिशन के छात्र इस भाजपा सांसद का विरोध कर रहे थे। इस दौरान छात्रों ने केंद्रीय मंत्री को काले झंडे भी दिखाए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धक्का-मुक्की में वे जमीन पर गिर गए और उनका कुर्ता भी फाड़ दिया गया। जब सुप्रियो ने परिसर से बाहर जाने की कोशिश की ताे लाल-काले झंडे लहरा रहे छात्रों ने परिसर का गेट जाम कर दिया। इस बीच सुप्रियो और उनके साथ आए भाजपा नेता और कलाकार अग्नि मित्रा पॉल के साथ छात्रों ने धक्का-मुक्की की। छात्रों के हंगामे के बीच केंद्रीय मंत्री काफी देर तक फंसे रहे। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को बचाने के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास पहुंचे तो आक्रोशित छात्रों ने उनके साथ भी बदसलूकी की। इसके बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ भी विश्वविद्यालय पहुंचे। वह करीब दाे घंटे से फंसे सुप्रियो को अपने साथ सुरक्षित निकाल लाए।