कोलकाता टेस्ट: भारत ने टॉस जीता, बल्लेबाजी का फैसला

Kolkata Test India Won The Toss And Elected To Bat

कोलकाता| भारत ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुक्रवार को न्यूजीलैंड के साथ शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे चल रही है। उसने कोलकाता के ग्रीन पार्क मैदान पर मेहमान टीम को पहले टेस्ट मैच में 197 रन से हराया था।




न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बीमार होने के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। रॉस टेलर उनकी जगह टीम की कमान संभाल रहे हैं। भारत ने दो बदलाव किया है। चोटिल चल रहे लोकेश राहुल के स्थान पर शिखर धवन अंतिम एकादश में हैं और इसी तरह उमेश यादव की जगह भुवनेश्वर कुमार को मौका मिला है।

टीमें :

भारत : मुरली विजय, शिखर धवन, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, रिद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद समी।

न्यूजीलैंड : टॉम लाथम, मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकोलस, रॉस टेलर, ल्यूक रोंची, मिशेल सेंटनर, बी.जे वाटलिंग, जीतन पटेल, नील वैग्नर, मैट हेनरी और ट्रेंट बाउल्ट।



कोलकाता| भारत ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुक्रवार को न्यूजीलैंड के साथ शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे चल रही है। उसने कोलकाता के ग्रीन पार्क मैदान पर मेहमान टीम को पहले टेस्ट मैच में 197 रन से हराया था। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बीमार होने के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। रॉस टेलर उनकी जगह टीम की कमान…