बंदूक की नोक पर दबंग पत्नी ने पति के दोनों कान काटे, इलाके में तनाव

kolkata
बंदूक की नोक पर दबंग पत्नी ने पति के दोनों कान काटे, इलाके में तनाव

नई दिल्ली। कोलकाता से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने मामूली बहस के बाद बंदूक की नोक पर पति के दोनों कान काट डाले। परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला सेंट्रल कोलकाता के नारकेलडांगा इलाके का है। पीड़ित परिवार ने इस सिलसिले में नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Kolkata Women Cuts Off Both Husbands Ears At Gunpoint :

मिली जानकारी के मुताबिक, तनवीर ने दो साल पहले अपनी से दोगुनी उम्र की मुमताज से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इससे परेशान होकर तनवीर ने घर छोड़कर भागने की कोशिश भी की, लेकिन कथित तौर पर पत्नी के गुंडे उसे वापस पकड़कर घर ले आए।रिपोर्ट्स के मुताबिक, तनवीर की मां ने भी काफी वक्त पहले मुमताज को तलाक देने के लिए कहा था, लेकिन घर बेचकर सारा पैसा लेने के बाद भी उसने ऐसा नहीं किया।

तनवीर के परिजनों का कहना है कि वो सिर्फ मुमताज के साथ रहता था, उसे अपनी मां से मिलने की इजाजत भी नहीं थी। एक बार मां से मिलने के लिए तनवीर बिना पूछे चला गया था, उस वक्त मुमताज ने उसे घर वापस लाकर बहनों के साथ मिलकर पिटाई की थी। उसके बाद मुमताज ने अपनी बहनों के साथ मिलकर बंदूक की नोंक पर तनवीर के कान काट दिए।

तनवीर ने बताया, “मुमताज और उसकी बहनें अक्सर मुझे मारा-पीटा करती थीं, इसलिए मैं घर से भाग गया। दोबारा पकड़ने के बाद मुझ पर बंदूक तानते हुए उन लोगों ने मेरे कान के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।” फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी पत्नी अभी फरार है।

नई दिल्ली। कोलकाता से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने मामूली बहस के बाद बंदूक की नोक पर पति के दोनों कान काट डाले। परिजनों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। मामला सेंट्रल कोलकाता के नारकेलडांगा इलाके का है। पीड़ित परिवार ने इस सिलसिले में नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।मिली जानकारी के मुताबिक, तनवीर ने दो साल पहले अपनी से दोगुनी उम्र की मुमताज से शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इससे परेशान होकर तनवीर ने घर छोड़कर भागने की कोशिश भी की, लेकिन कथित तौर पर पत्नी के गुंडे उसे वापस पकड़कर घर ले आए।रिपोर्ट्स के मुताबिक, तनवीर की मां ने भी काफी वक्त पहले मुमताज को तलाक देने के लिए कहा था, लेकिन घर बेचकर सारा पैसा लेने के बाद भी उसने ऐसा नहीं किया।तनवीर के परिजनों का कहना है कि वो सिर्फ मुमताज के साथ रहता था, उसे अपनी मां से मिलने की इजाजत भी नहीं थी। एक बार मां से मिलने के लिए तनवीर बिना पूछे चला गया था, उस वक्त मुमताज ने उसे घर वापस लाकर बहनों के साथ मिलकर पिटाई की थी। उसके बाद मुमताज ने अपनी बहनों के साथ मिलकर बंदूक की नोंक पर तनवीर के कान काट दिए।तनवीर ने बताया, "मुमताज और उसकी बहनें अक्सर मुझे मारा-पीटा करती थीं, इसलिए मैं घर से भाग गया। दोबारा पकड़ने के बाद मुझ पर बंदूक तानते हुए उन लोगों ने मेरे कान के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।" फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी पत्नी अभी फरार है।