1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. अगले साल लॉन्च से पहले कोमाकी ने पेश किया नया इलेक्ट्रिक क्रूजर

अगले साल लॉन्च से पहले कोमाकी ने पेश किया नया इलेक्ट्रिक क्रूजर

कोमाकी, वर्तमान में, भारत में चार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों की बिक्री करती है, और नए इलेक्ट्रिक क्रूजर को विकल्प के रूप में कम्यूटर स्पेस में लक्षित किया जाएगा।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

लेक्ट्रिक वाहन अगले साल जनवरी 2022 में अपनी पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक लॉन्च करेगी, जो कि एक किफायती पेशकश होगी। कोमाकी, वर्तमान में, भारत में चार इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों की बिक्री करती है, और नए इलेक्ट्रिक क्रूजर का लक्ष्य विकल्प के रूप में कम्यूटर स्पेस के लिए होगा। कंपनी ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वेरिएंट एक्सटेंडेड रेंज के साथ पेश किया है।

पढ़ें :- बीएसए मोटरसाइकिलें जीवन में लौटीं, नई गोल्ड स्टार रेट्रो मोटरसाइकिल का खुलासा किया

कोमाकी इलेक्ट्रिक डिवीजन हमारे नए क्रूजर का लॉन्च ईवीएस सिर्फ रोजमर्रा के उपयोग के लिए नहीं हैं, वे एक महान अवकाश साथी भी हो सकते हैं। हम जानते हैं कि बहुत से लोग इस तरह की पेशकश का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, और हमें खुशी है कि हमने भारत का पहला इलेक्ट्रिक क्रूजर बनाया है।

कोमाकी ने हाल ही में भारत में TN-95 और एक प्रदर्शन-उन्मुख स्कूटर लॉन्च किया और उम्मीद है कि नया इलेक्ट्रिक क्रूजर देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की मजबूत मांग को जारी रखेगा। कंपनी का कहना है कि नया इलेक्ट्रिक क्रूजर स्टाइलिश और किफायती होने के साथ-साथ आराम, शक्ति और माइलेज प्रदान करेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...