1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Konkona Birthday Special: शादी से पहले प्रेगनेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं कोंकणा, टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं शामिल

Konkona Birthday Special: शादी से पहले प्रेगनेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं कोंकणा, टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. कोंकणा सेन (Konkona Sen) का जन्म 3 दिसंबर 1979 कोलकाता में हुआ था. कोंकणा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Konkona Sen Sharma Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. कोंकणा सेन (Konkona Sen) का जन्म 3 दिसंबर 1979 कोलकाता में हुआ था. कोंकणा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, एक्ट्रेस का जन्म आज ही के दिन यानी यानी 4 नवंबर को पेज थ्री जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) को उनके अभिनय के लिए दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार (National Award) से भी सम्मानित किया जा चुका है। आज इस खास मौके पर उनके जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी देने जा रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) मशहूर पत्रकार और साइंस राइटर मुकुल शर्मा और फिल्म डायरेक्टर और एक्टर अपर्णा सेन की बेटी हैं।

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने कोलकाता के कलकत्ता इंटरनेशनल स्कूल और सेंट स्टीफेन कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है।

निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो कोंकणा सेन शर्मा ने सितंबर 2010 को अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर शौरी से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। हालांकि कोंकणा और रणवीर शादी के 5 साल बाद 2015 में ही अलग हो गए।

अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो कोंकणा और रणवीर शादी के कुछ समय बाद ही माता-पिता बन गए थे। मार्च, 2011 को कोंकणा ने बेटे को जन्म दिया, जबकि उनकी शादी सितंबर 2010 में हुई थी।

पढ़ें :- Black Suit में Sapna Choudhary ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, आपने देखी क्या ?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोंकणा सेन शर्मा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी। साल 2007 में आई एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘आजा नचले’ में कोंकणा की मुलाकात रणवीर शौरी से हुई। बताया जाता है कि इस फिल्म के बाद ही दोनों में नजदीकियां बढ़ गई थीं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...