1. हिन्दी समाचार
  2. टिक टॉक पर वीडियो बनाकर युवक ने लगायी फांसी, पुलिस जांच में जुटी

टिक टॉक पर वीडियो बनाकर युवक ने लगायी फांसी, पुलिस जांच में जुटी

Kota A Youth Suicide After Making A Tik Tok Video Police Investing The Case

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

कोटा। राजस्थान के कोटा में अनंतपुरा थाना इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। एक छात्र ने घर मे ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले युवक ने टिक टॉक पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमे वो एक दिन तुम मुझे याद करोगे फिर देखना मिलने की मुझसे तुम फरियाद करोग गाना गाया है।

पढ़ें :- गौहर खान ने खास अंदाज मे किया शादी का खुलासा, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

परिजनों का कहना है कि छात्र पिछले लम्बे समय से मोबाइल और लेपटॉप पर गेम खेलता था और वीडियो अपलोड करता था। पुलिस ने बताया कि छात्र ने छत के कड़े में तौलि डालकर फांसी लगाई है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

मृतक के भाई विक्रम सिंह ने बताया उसका बड़ा भाई विक्रांत मोबाइल पर टिक टॉक पर वीडियो अपलोड करता था। गुरुवार शाम को उसने पनीर की सब्जी की डिमांड की थी लेकिन वो टमाटर लेकर अकेले ही दूसरे मकान पर चला गया। देर शाम को विक्रम जब दूसरे मकान पर पहुंचा तो बाहर का गेट लगा हुआ था। आवाज लगाने पर जब विक्रांत ने गेट नहीं खोला तो विक्रम दीवार फांद कर मकान के अंदर घुसा।

मकान के अंदर देखा तो विक्रांत छत से लटका हुआ था और उसके गले में तौलिया लिपटा हुआ था। पड़ोसियों के मदद से उसे नीचे उतारा और तुरन्त अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने जब मोबाइल चेक किया तो मौत के ठीक पहले उसने टिक टॉक पर एक वीडियो अपलोड किया हुआ था।

जिसमे वह गाना गाया हुआ नजर आयाए एक दिन तुम मुझे याद करोगे फिर देखना मिलने की मुझसे तुम फरियाद करोगे। विक्रम का कहना है कि विक्रांत को पढऩे में रुचि नहीं थी। वह मोबाइल और लेपटॉप पर व्यस्त रहता था। आपको बता दें चार दिन पहले भी मोबाइल पर टिक टॉक वीडियो बनाते हुए 12 साल के कुशाल ने मौत को गले लगा लिया था।

पढ़ें :- पाकिस्तान की नापाक हरकत, संघर्षविराम तोड़ की फायरिंग BSF अधिकारी शहीद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...