1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली:कोटही माता मंदिर के शोभायात्रा का स्वागत कर प्रसाद वितरण किया- सुधीर त्रिपाठी

सोनौली:कोटही माता मंदिर के शोभायात्रा का स्वागत कर प्रसाद वितरण किया- सुधीर त्रिपाठी

Kotahi Mata Mandir Ki Shobhayatra

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली: आदर्श नगर पंचायत सोनौली क्षेत्र के वार्ड नम्बर 7 राहुल नगर में स्थित माता कोटही की पांचवा स्थापना दिवस के अवसर पर एक भव्य शोभायात्रा निकाली गई।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे भव्य शोभायात्रा को कोटही माता मंदिर परिसर से सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने रिबन काटकर रवाना किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में उपस्थित श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए श्री त्रिपाठी ने कहा कि आप सभी की भावनाओं का हमेशा हमने सम्मान किया है।

मंदिर का जीर्णोद्धार से लेकर आने जाने की सड़क पथ प्रकाश की व्यवस्था के साथ ही पार्क,यज्ञशाला और धर्मशाला का शीघ्र निर्माण कराया जायेगा। इसके पहले श्री त्रिपाठी ने कोटही माता मंदिर में नारियल तोड़कर विधिवत पूजा अर्चना किया। शोभा यात्रा का सोनौली कस्बे के रामजानकी चौराहे पर श्री त्रिपाठी ने पुनःभव्य स्वागत किया। और शोभायात्रा के साथ चल रहे भक्तजनों में प्रसाद व जल वितरण किया।

इस मौके पर मुख्य रूप से ओमप्रकाश मद्धेशिया,ओमप्रकाश कनौजिया,सभासद विनय यादव, सभासद बेचन प्रसाद, सभासद अमीर आलम, प्रदीप नायक, राम आशीष त्रिपाठी आशुतोष त्रिपाठी,अफरोज खान,रामानन्द रौनियार सहित बड़ी संख्या में महिला पुरुष मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...