1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोविड-19: तमिलनाडु में कुछ छूट के साथ लॉकडाउन 19 जुलाई तक बढ़ा

कोविड-19: तमिलनाडु में कुछ छूट के साथ लॉकडाउन 19 जुलाई तक बढ़ा

देश में कोरोना की दूसरी लहर कमजोर पड़ने के बाद भी कई राज्यों में अभी लॉकडान से पूरी तरह छूट नहीं दी गई है। तमिलनाडु में कोविड-19 के नए मामलों में कमी आने के बावजूद राज्य सरकार अभी लॉकडाउन से पूरी तरह छूट देने के मूड में नहीं है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर कमजोर पड़ने के बाद भी कई राज्यों में अभी लॉकडान से पूरी तरह छूट नहीं दी गई है। तमिलनाडु में कोविड-19 के नए मामलों में कमी आने के बावजूद राज्य सरकार अभी लॉकडाउन से पूरी तरह छूट देने के मूड में नहीं है। आज मुख्यमंत्री एमके स्टॉलिन ने प्रदेश में लॉकडाउन 19 जुलाई तक बढ़ाने की घोषणा की। सीएम और आला अधिकारियों की बैठक के बाद सरकार ने इसकी घोषणा की।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट की केरल सरकार को फटकार, कहा- जीवन के अधिकार से बड़ा कुछ नहीं, जानें क्या है मामला

नए आदेश में हालांकि लोगों को कुछ अतिरिक्त राहत दी गई है। मगर अंतरराज्यीय बस परिवहन, सिनेमा हॉल, बार/पब, स्विमिंग पूल, सार्वजनिक सांस्कृतिक और राजनीतिक कार्यक्रम, शिक्षण संस्थान, जू और अन्य क्षेत्रों में प्रतिबंध जारी रहेगा।

रात नौ बजे तक दुकानें और व्यावसायिक गतिविधियों की अनुमति होगी. पहले के आदेश में ये अनुमति रात आठ बजे तक थी. इसी तरह होटल, चाय की दुकान, बेकरी, सड़क किनारे की दुकानें आदि 50 प्रतिशत क्षमता के साथ रात नौ बजे तक खुल सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...