1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. फिल्म इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, बीमार के चलते फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन

फिल्म इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, बीमार के चलते फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन

दिग्गज मलयालम एक्ट्रेस कोझीकोड सारदा (Kozhikode Sarada) का मंगलवार को कोझीकोड (Kozhikode) में निधन हो गया। यह जानकारी फिल्म उद्योग के सूत्रों ने दी। वह कुछ समय से बीमार चल रही थीं और उन्होंने उसी अस्पताल में अंतिम सांस ली

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: दिग्गज मलयालम एक्ट्रेस कोझीकोड सारदा (Kozhikode Sarada) का मंगलवार को कोझीकोड (Kozhikode Sarada) में निधन हो गया। यह जानकारी फिल्म उद्योग के सूत्रों ने दी। वह कुछ समय से बीमार चल रही थीं और उन्होंने उसी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्होंने नर्सिंग सहायक (Nursing assistant) के रूप में अपना काम शुरू किया था।

पढ़ें :- Hina Khan Break Up: बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हुआ हिना का ब्रेकअप, पोस्ट ने खोला राज

आपको बता दें, उन्होंने मंच के माध्यम से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की और 1979 में उन्होंने ‘अंकाकुरी’ से मलयालम फिल्मों में अपनी शुरूआत की। वह यहां टेलीविजन उद्योग में भी व्यस्त थीं। उन्होंने चार दशकों के अपने करियर में लगभग 90 फिल्मों में काम किया, जो अक्सर एक मां और साइड कैरेक्टर की भूमिका निभाती हैं।

केरल के फिल्म और संस्कृति मंत्री साजी चेरियन ने सारदा के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि वह एक बहुत कर्मठ अभिनेत्री थीं, जिन्हें उनकी भूमिकाओं में देखा गया और उन्हें याद किया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को कोझीकोड के पास उनके गृह नगर में किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...