1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. KPL: इस क्रिकेटर ने कश्मीर प्रीमियर लीग से नाम वापस लिया,कहा नहीं पड़ना भारत-पाकिस्तान के मामले में

KPL: इस क्रिकेटर ने कश्मीर प्रीमियर लीग से नाम वापस लिया,कहा नहीं पड़ना भारत-पाकिस्तान के मामले में

गुलाम कश्मीर में 6 जून से आयोजित कराए जाने वाले कश्मीर प्रीमियर लीग को लेकर बबाल मचा हुआ है। इस लीग से शुरू होने से ठीक पहले अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने इससे अपना नाम वापस ले लिया है। पनेसर ने कहा कि, वो इस समय भारत व पाकिस्तान के किसी भी मामले में नहीं पड़ना चाहते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

KPL: गुलाम कश्मीर(POK) में 6 जून से आयोजित कराए जाने वाले कश्मीर प्रीमियर लीग(KPL) को लेकर बबाल मचा हुआ है। इस लीग से शुरू होने से ठीक पहले अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम(ECB) के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर(MONTEY PANESAR) ने इससे अपना नाम वापस ले लिया है। पनेसर ने कहा कि, वो इस समय भारत(INDIA) व पाकिस्तान(PAKISTAN) के किसी भी मामले में नहीं पड़ना चाहते हैं।

पढ़ें :- इन दिग्गजों समेत हेड कोच रवि शास्त्री अपने पद से देंगे इस्तीफा, जानें क्या कप्तान भी इसी सूची में
Jai Ho India App Panchang

कश्मीर प्रीमियर लीग का आयोजन पीसीबी(PCB) करवा रहा है और उनके तरफ से आरोप लगाए जा रहे हैं कि, बीसीसीआइ(BCCI) इस लीग में हिस्सा नहीं लेने के लिए खिलाड़ियों पर दवाब बना रही है। वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि, वो सबकुछ नियम के हिसाब से कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने भी बीसीसीआइ पर आरोप लगाए थे कि, बोर्ड ने उन्हें धमकी दी है कि अगर वो वहां पर खेलते हैं तो उन्हें भारत में किसी भी प्रकार की क्रिकेट एक्टिविटी के लिए नहीं आने दिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...