1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Krishna passes away: आकस्मिक निधन से इंडस्ट्री में शोक, कल होगा सुपरस्टार कृष्णा का अंतिम संस्कार

Krishna passes away: आकस्मिक निधन से इंडस्ट्री में शोक, कल होगा सुपरस्टार कृष्णा का अंतिम संस्कार

यह सभी जानते हैं कि टॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और सुपरस्टार कृष्णा का आज सुबह हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में निधन हो गया। आपको बता दें, 79 साल की उम्र में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर (Multiple Organ Failure) की वजह से उन्होंने आखिरी सांस ली

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Superstar Krishna passes away : यह सभी जानते हैं कि टॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और सुपरस्टार कृष्णा का आज सुबह हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में निधन हो गया।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, 79 साल की उम्र में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर (Multiple Organ Failure) की वजह से उन्होंने आखिरी सांस ली। दिल का दौरा पड़ने से बेहोश होने के बाद कल आधी रात को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रजनीकांत, चिरंजीवी, पवन कल्याण और कुछ अन्य लोगों सहित कई अभिनेताओं ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया और सोशल मीडिया के माध्यम से अपने शोक संदेश छोड़े।

खैर, कृष्णा गारू का अंतिम संस्कार कल होगा और विवरण बीए राजू की टीम द्वारा साझा किया गया है … एक नज़र डालें!

उनके ट्वीट में लिखा है, “#SuperstarKrishna गारू के नश्वर अवशेषों को प्रशंसकों के दर्शन के लिए आज शाम 5 बजे से कल दोपहर 3 बजे तक गाचीबोवली स्टेडियम में रखा जाएगा। अंतिम जुलूस कल दोपहर 3 बजे के बाद शुरू होगा और अंतिम संस्कार महाप्रस्थानम #RIPSuperStarKrishnaGaru में किया जाएगा। “।

उन्होंने कृष्णा गरु के घर से लाइव लिंक भी प्रदान किया … यहां तक ​​कि राम चरण तेज, नागा शौर्य, मम्मूटी और अन्य लोगों ने भी सोशल मीडिया पर अपने शोक संदेश पोस्ट किए… देखिए!

 

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...