1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. टीएमसी नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

टीएमसी नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

पूर्व केंद्रीय मंत्री और टीएमसी नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का मंगलवार को चेन्नई स्थित एक निजी अस्पताल निधन हो गया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Krishna Roy Wife Of Tmc Leader Mukul Roy Passed Away Was Ill For A Long Time

कोलकाता: पूर्व केंद्रीय मंत्री और टीएमसी नेता मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का मंगलवार को चेन्नई स्थित एक निजी अस्पताल निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमारी से पीड़ित थीं। कृष्णा रॉय कोलकाता में कोरोना से भी संक्रमित हुई थीं। उसके बाद अन्य बीमारियों के इलाज के लिए उन्हें चेन्नई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आखिरी वक्त में उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय उनके साथ थे। कृष्णा रॉय का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए शाम तक कोलकाता लाया जाएगा।

पढ़ें :- Monsoon session : राज्यसभा के सभापति ने टीएमसी सांसद शांतनु सेन को पूरे सत्र के लिए किया सस्पेंड

सीएम ममता बनर्जी ने कृष्णा रॉय के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि विधायक मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय के निधन से गहरा दुख हुआ है। उन्होंने आज सुबह चेन्नई में अंतिम सांस ली है। कृष्णा रॉय के पति मुकुल रॉय और बेटा शुभ्रांशु रॉय, परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती हूं।

बता दें कि हाल में मुकुल रॉय बीजेपी से टीएमसी में शामिल हुए हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी उनकी बीमार पत्नी से मिलने अस्पताल में मिलने गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...