1. हिन्दी समाचार
  2. बॉयफ्रेंड के साथ समंदर किनारे एंजॉय करते दिखीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, शेयर की हॉट तस्वीरें

बॉयफ्रेंड के साथ समंदर किनारे एंजॉय करते दिखीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, शेयर की हॉट तस्वीरें

Krishna Shroff Instagram Picture In Bikni With Boyfriend Eban Hyams

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। ऐक्‍टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ अलग-अलग जगहों पर नजर आती हैं। जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ इन दिनों बास्केटबॉल प्लेयर इबान हेम्स को डेट कर रही हैं। दोनों ने दुबई के बीच पर रोमांटिक वॉक करते हुए तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

पढ़ें :- देव दीपावली: काशी पहुंचे सीएम योगी, पीएम की आगवानी को लेकर तैयारियों का लिया जायजा

https://www.instagram.com/p/B23kzEUAdU2/

दोनों की ये रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन दिनों कृष्णा और हायम्स बीच हॉलीडे पर निकले हैं। इन तस्वीरों में दोनों हाथ में हाथ डाले बीच पर चलते नजर आ रहे हैं। इन दोनों की तस्वीरों से तो साफ पता चलता है कि, दोनों एक-दूसरे से कितना प्यारा करते हैं।

बीते दिनों एबन ने भी एक इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने कृष्‍णा को वाइफ लिखते हुए टैग किया था। इसके बाद खबरें आईं कि दोनों ने चुपचाप शादी कर ली है।

जब इस बारे में कृष्‍णा से पूछा गया तो उन्‍होंने बताया, ‘यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।’

पढ़ें :- काशी में पीएम मोदी का होगा भव्य स्वागत, देव दीपावली पर जलायेंगे दीप

फैमिली के रिऐक्‍शन के बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा, ‘वे ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वे मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं। परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।’

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद विराट पर उठे सवाल, गौतम गंभीर बोले-कप्तानी समझ में नहीं आई

https://www.instagram.com/p/Bkxnk3lHkpK/

इस दौरान कृष्‍णा ने बताया कि उनकी मां एबन से मिली हैं और भाई टाइगर उन्‍हें 5 वर्षों से जानते हैं। दोनों मौका मिलने पर साथ में बास्‍केटबॉल भी खेलते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...