1. हिन्दी समाचार
  2. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के लॉकडाउन में एक-साथ रहने पर बोलीं कृष्णा श्रॉफ

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के लॉकडाउन में एक-साथ रहने पर बोलीं कृष्णा श्रॉफ

Krishna Shroff Spoke On Disha Patani And Tiger Shroff Staying Together In Lockdown

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  और दिशा पटानी (Disha Patani) पॉप्युलर कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हालांकि, टाइगर और दिशा ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। हालिया इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इस बारे में खुलासा किया है।

पढ़ें :- 18 जनवरी का राशिफल: इन राशि के जातकों को आज रहना होगा सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) के साथ रहने पर कहा, “वह नहीं रहती, लेकिन वह हमारे घर के पास ही रहती है। हम कभी-कभी ग्रॉसरी शॉपिंग के लिए एक साथ जाते हैं।” टाइगर और दिशा की दोस्ती को लेकर कृष्णा बोलीं, “वह और दिशा काफी लंबे समय से दोस्त हैं। हम फिटनेस के दौरान मिले थे, टाइगर अभी अकेला है।”

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने आगे कहा, ” मुझे लगता है कि अगर मेरा भाई उसके साथ इतना समय बिता रहा है, तो वह एक मस्तमौला लड़की है। टाइगर के पास अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है तो उसे समझने में थोड़ा समय लगता है।” अपने भाई के साथ लॉकडाउन (Lockdown) में समय बिताने को लेकर कृष्णा श्रॉफ ने कहा, “जब उसने फिल्मों में काम करना शुरू किया, तो मैं उसे उतना नहीं मिल पाती थी, जितना पहले मिलती थी।लेकिन अब हम एक-साथ ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। हर रोज डिनर करते हैं और रात में हम बोर्ड गेम्स खेलते हैं।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...