1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कृति सैनन ने अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष  की तैयारी शुरू की

कृति सैनन ने अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष  की तैयारी शुरू की

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के लिये तैयारी शुरू कर दी है। कृति सैनन ने हाल ही में 'भेड़िया' की शूटिंग का काम खत्म किया है। इसके बाद उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' की तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिये तैयारी शुरू कर दी है। कृति सैनन ने हाल ही में ‘भेड़िया’ की शूटिंग का काम खत्म किया है। इसके बाद उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ की तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी।

पढ़ें :- कृति सेनन के साथ डांस करते हुए दिखे अमिताभ बच्चन, याद आए कॉलेज के दिन

 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कृति सैनन सीता के रोल में दिखाई देंगी। अपने किरदार को अच्छी तरह से समझने के लिए इन दिनों कृति रामायण पढ़ रही हैं। हाल ही में कृति सैनन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके हाथों में एक किताब थी। कृति के पास जो किताब थी उसका नाम है- ‘द फॉरेस्ट ऑफ एनचैनमेंट्स’। यह किताब माता सीता के दृष्टिकोण से लिखी गई है।

 

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी लीड किरदार में हैं। फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। कृति माता सीता का किरदार निभाएंगी। सैफ अली खान रावण के रोल में दिखेंगे और सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल के अलावा कन्‍नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

पढ़ें :- Movie Shehzada की शूटिंग शुरू, अगले साल 4 नवंबर को रिलीज होगी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...